पानी के ड्रम में डूबने से 2 वर्षीय बच्ची की मौ*त

By: May 5th, 2024 2:17 pm

भूंतर। भुंतर स्थित बगीचा गांव में एक प्रवासी मजदूर की 2 वर्षीय बच्ची की पानी के ड्रम में डूबने से मौत हो गई । जानकारी के अनुसार यह मजदूर दंपती काफी वर्षों से बगीचा गांव में कियाए के मकान में रहते हैं। मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन निर्वाह कर रहे हैं। शनिवार को बच्ची आंगन में खेल रही थी जहां पानी का ड्रम भी था। माता- पिता अपने काम में व्यस्त थे। जब थोड़ी देर बाद उन्होंने देखा तो बच्ची आंगन में नहीं हैं।

उन्होनें इधर – उधर बच्ची को तलाशा तो कहीं नजर नहीं आई । फिर पानी के ड्रम की ओर ध्यान गया तो देखा नन्हीं जान उसमें गिरी हैं । तब परीजनों के होश उड़ गए पिता ने बच्ची को अनन फानन में तेगूबेहड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को ऑक्सीजन आदि देकर होश में लाने की कोशिश की लेकिन तब तक बच्ची की धड़कनें जवाब दे चुकी थी।

बच्ची के स्वास्थ्य की पुरी जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया किया। मृतक बच्ची की पहचान 2 वर्षीय चांदनी पुत्री नेम राम निवासी गेंगटनगला डाक. कब्सीना तहसील दातागंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मृत्तक के माता-पिता के ब्यान दर्जकर जांच शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App