स्वाति मालीवाल पर अपनों में घिरी आम आदमी पार्टी

By: May 16th, 2024 12:06 am

पूर्व विधायक बोले, क्रांतिकारी नेताओं की चुप्पी हैरान करने वाली

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली

स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी को लेकर जहां भाजपा आक्रामक है, तो अब कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेता भी आवाज उठाने लगे हैं। खुद आम आदमी पार्टी के एक नेता ने चुप्पी साधने वाले बड़े नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है। लक्ष्मीनगर से आप के पूर्व विधायक नितिन त्यागी ने पार्टी के क्रांतिकारी नेताओं की चुप्पी पर हैरानी जाहिर की है। त्यागी ने कहा कि परसों स्वाति मालीवाल जी का केस सबके सामने आया। कल शाम को जाकर पार्टी ने भी माना कि उनके साथ अभद्रता हुई। डेढ़ दिन लग गया पार्टी को यह मानने में या मामले को सलटाने में।

आश्चर्यजनक यह था कि हमारी पार्टी के इतने क्रांतिकारी साथी कुछ नहीं बोले। हमारी इतनी बड़ी महिला विंग जो मालीवाल को आदर्श मानती है, एक का भी बयान नहीं आया। आज पद, टिकट के लालच ने हम लोगों को कैसा बना दिया है एक बार खुद सोचिए। यदि स्वाति जैसी महिला के साथ हम खड़ा नहीं हो सकते तो हम किसी के साथ खड़े नहीं हो सकते हैं। मैं स्वाति जी के साथ हूं। स्वाति जी के साथ मिलकर आवाज उठाने को तैयार हूं। आप सब भी एक संदेश तो डालिए। शायद अब किसी में हिम्मत नहीं बची।

स्वाति मालीवाल से मिले आप सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। संजय सिंह के साथ दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की सदस्य वंदना भी मौजूद रहीं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App