‘मुन्ना भाई 3’ को लेकर अरशद ने दिया बड़ा अपडेट

By: May 8th, 2024 1:28 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि फिल्म मुन्ना भाई 3 के लिए फिल्मकार राजकुमार हिरानी के पास तीन स्क्रिप्ट हैं, लेकिन अभी यह फिल्म नहीं बन रही है। विधु विनोद चोपड़ा निर्मित और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुयी। फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभायी। दर्शकों ने मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी को बेहद पसंद किया।

मुन्ना भाई एमबीबीएस बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। मुन्ना भाई एमबीबीएस की सफलता के बाद वर्ष 2006 में इसका सीक्वल लगे रहो मुन्ना भाई बनाया गया। लगे रहो मुन्ना भाई भी हिट साबित हुई। इसके बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म मुन्ना भाई चले अमरीका की घोषणा की गई थी, लेकिन वह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

अरशद वारसी ने मुन्ना भाई एमबीबीएस की तीसरी किस्त को लेकर बात की है। अरशद वारसी ने बताया, विधु विनोद चोपड़ा चाहते हैं कि यह बने, राजकुमार हिरानी भी चाहते हैं कि यह बने, संजय भाई और मैं भी चाहता हूं कि यह बने, लेकिन फिल्म अभी बन नहीं रही है। ‘फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी के पास तीन अच्छी स्क्रिप्ट हैं, लेकिन सभी में कुछ न कुछ कमी है। मुझे नहीं लगता है कि वह हाल फिलहाल में बन रही हैं। अब बहुत समय बीत चुका है। मैंने राजू से कहा कि जो चीज शुरू हुई हैं, उसका अंत भी होना चाहिए। ऐसा लगता है कि हमने मुन्ना भाई फिल्म फ्रेंचाइजी को आधे में छोड़ दिया। मुन्ना भाई सीरीज को पूरी करने की आवश्यकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App