केजरीवाल बोले, निष्पक्ष जांच हो और मालीवाल को न्याय मिले

By: May 23rd, 2024 12:08 am

मारपीट केस पर पहली बार बोले सीएम केजरीवाल, स्वाति का पलटवार

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर चुप्पी तोड़ दी है। करीब नौ दिन बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि स्वाति मालीवाल पर हमले के मामले में वह निष्पक्ष जांच और न्याय चाहते हैं, क्योंकि इस घटना के दो वर्जन हैं। अब इस पर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया भी आ गई है। स्वाति मालीवाल ने एक्स पर अपनी बात रखी है।

मालीवाल ने लिखा कि अपने नेताओं और वोलेन्टियर्स की पूरी फौज मेरे पीछे लगाने के बाद, मुझे बीजेपी एजेंट कहने के बाद, मेरा चरित्र हनन करने के बाद, एडिटेड वीडियो लीक करने के बाद, मुझे शर्मिदा करने के बाद, आरोपी के साथ घूमने के बाद उसे क्राइम सीन पर दोबारा घुसने की इजाजत देने और सबूतों से छेड़छाड़ तथा आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री, जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया था उन्होंने आखिरकार कहा कि वे इस मामले में एक निष्पक्ष जांच चाहते हैं। इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी। मैं इसे नहीं मानती। कथनी और करनी एक समान होनी चाहिए।

हालांकि नौ दिन बाद अब केजरीवाल ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि मुझे उम्मीद है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी। न्याय मिलना चाहिए। मामले के दो वर्जन हैं। पुलिस को दोनों वर्जन की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और न्याय होना चाहिए।

सुनीता भविष्य में कभी नहीं लड़ेंगी चुनाव

केजरीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है। केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि उनकी पत्नी सुनीता भविष्य में चुनाव नहीं लड़ेंगी। केजरीवाल ने इसकी वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि सक्रिय राजनीति में सुनीता की कोई दिलचस्पी नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि मेरे जीवन के हर पड़ाव पर सुनीता ने मेरा साथ दिया है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके जैसा जीवन साथी मिला। मेरे जैसे सनकी व्यक्ति को बर्दाश्त करना आसान नहीं है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App