Natasha Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा में आई दूरियां! सच है या अफवाह…जानिए

By: May 25th, 2024 12:00 pm

दिव्य हिमाचल डेस्क

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल का यह सीजन हार्दिक पांड्या के लिए बेहद खराब रहा है और पांड्या को चारों तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। मैदान में तो हार्दिक पांड्या को मुंबई के फैंस को रहे हैं, लेकिन मैदान के बाहर भी उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड््या की पत्नी नताशा के बीच अनबन चल रही है। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरों को जोरों-शोरों से चलाया जा रहा है। ऐसे क्यास इसलिए लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या ने नताश के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं डाला था, लेकिन इससे यह अंदाजा लगाना कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है, गलत होगा। हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है और इसका गवाह है नताशा द्वारा इंस्टग्राम पर डाला गया पोस्ट, जिसमें लिखा है ‘उसके प्यार के कारण जी रही हूं, उसकी ग्लोरी से घिरी हुई हूं’।

इसलिए हो रहा शक
हार्दिक और नताशा के रिश्ते में आई दरार को लेकर इसलिए शक हो रहा था कि दो-तीन दिन पहले नताश ने अपने इंस्टाग्राम से पति हार्दिक पांड्या का नाम हटा दिया था, जिसके बाद इन खबरों ने हवा पकड़ ली थी। बता दें कि दोनों की शादी 2020 मेें हुई थी और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। उनका एक बेटा भी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App