पहले युवती की पीठ को छुआ, फिर पीछा किया और किए गंदे इशारे, शिमला में सरेआम छेडख़ानी

By: May 9th, 2024 5:16 pm

स्टाफ रिपोर्टर—शिमला

राजधानी शिमला में एक चौंका देने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक सिरफिरा युवक पहले लडक़ी को पीछे से छूता है, फिर बात करता है और बाद में पीछा कर गंंदे इशारे करता है। जब युवती विरोध करती है, तो वह ने गाली-गलौज पर उतर आता है। फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

26 वर्षीय युवती द्वारा ढली पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत के मुताबिक बुधवार शाम करीब पांच बजे वह अपनी सहेली के साथ शिमला के संजौली स्थित गुरुद्वारा से बस स्टॉप संजौली की ओर पैदल आ रही थी, तभी शाम अचानक पीछे से एक व्यक्ति ने उसके कंधे और पीठ को छुआ और कहा कि मैं तुम्हें जानता हूं। मैंने आपको फेसबुक पर देखा है, आप जिस क्षेत्र से हो, मैं भी वहीं से हूं। आरोपी ने अपना नाम कुलदीप बताया। पीडि़ता के मुताबिक इसके बाद वह अपनी सहेली के साथ छोटा शिमला जाने वाली निजी बस में चढ़ गई।

आरोपी उसी बस में बैठ गया और उन्हें गंदे इशारे और गालियां देने लगा और संजौली से छोटा शिमला तक उनका पीछा करता रहा। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीडि़ता ने ढली पुलिस थाना में आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी। उधर, एएसपी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 354, 354-डी, 509 व 294 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App