सडक़ हादसे में चार की मौ*त, एक ही परिवार के थे अभागे

By: May 8th, 2024 12:08 am

जालंधर के राववाली के पास दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के थे अभागे

निजी संवाददाता— फिरोजपुर

जालंधर देहात के थाना मकसूदां के अधीन आते गांव राववाली के पास माता वैष्णो देवी से माथा टेक कर लौट रहीं दो गाडिय़ों में टक्कर हो गई। हादसे में 11 महीने के बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं मौके पर पहुंची थाना मकसूदां की पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के अमरावती जिले के सुरामऊ के रहने वाले गानू राम लाल (59), अपने बेटे लोकेश कुमार (33), बहू अनिशा (27) और पोती 11 महीने की निहारिका और दो अन्य रिश्तेदार कार में सवार होकर माता वैष्णो देवी के दरबार तीन दिन पहले गए थे।

वे सभी जालंधर वापस लौट रहे थे। जब वे रायपुर रसूलपुर के पास पहुंचे, तो पीछे से तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई और रोड साइड पर लगे पेड़ से जा टकराई। हादसे में 11 महीने की निहारिका की मौके पर ही मौत हो गई व अन्य को निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। थाना मकसूदां के एसएचओ ने बताया कि मारे गए सभी व्यक्ति एक परिवार के सदस्य थे। बीएसएफ में कार्यरत बेटे के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

बाइक सवार युवक से चेन झपटी

जालंधर। कपूरथला से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। कपूरथला के बस स्टैंड रोड पर बाइक पर मां के साथ जा रहे युवक के गले से लुटेरों ने चेन झपट ली। इस दौरान घटना को अंजाम देकर लुटेरे वहां से फरार हो गए, लेकिन पीडि़त लडक़ा और मां बाइक का संतुलन बिगडऩे के कारण गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए। यह पूरी घटना मार्किट में एक दुकान के बाहर लगे ब्ब्ज्ट कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App