वीरभद्र होते, तो विक्रमादित्य को डांट कर माफी मंगवाते

By: May 7th, 2024 12:08 am

जयराम बोले, अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें पीडब्ल्यूडी मंत्री

निजी संवाददता — थुनाग

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 2014 में प्रदेश में वीरभद्र सिंह की सरकार थी और उस समय मंडी से उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह प्रत्याशी होने के बाद भी मोदी लहर में चुनाव हार गई थीं। इस बार प्रतिभा सिंह की जगह उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह चुनाव में हैं, लेकिन वह भी चुनाव नहीं जीत सकेंगे। उन्होंने कहा कि जब विक्रमादित्य सिंह को टिकट मिला, तो उन्होंने घोषणा कर दी कि मैं ही सांसद बनूंगा, जबकि अभी वोट पडऩे हैं।

‘रक्षक को भक्षक’ कहने के बयान पर टिप्पणी करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि आज अगर वीरभद्र सिंह जीवित होते, तो वह विक्रमादित्य सिंह को डांट लगाते हुए माफी मांगने के लिए कहते। विक्रमादित्य सिंह रााजनीति में हैं और बोलने से पहले संयम रखे। सोमवार को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सराज के कांढा से लेकर जंजैहली तक रोड शो कर के भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रणौत के लिए समर्थन मांगा।

कंगना ने बॉलीवुड में बेहतर काम किया, यहां भी करेंगी

जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना ने बॉलीवुड में बेहतरीन कार्य किया और राजनीति में भी अब कंगना नया मुकाम हासिल करेगी। जयराम ठाकुर ने जंजैहली में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कहा कि आज हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा क्षमतावान नेतृत्व है। यह हमारे लिए सौभाग्य और गर्व की बात है। इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं पिथौरागढ़ के सांसद अजय टम्टा, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन और भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत के अलावा स्थानीय पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विकास विरोधी है सरकार

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में विकास विरोधी सरकार चल रही है। सरकार के पास बहुमत नहीं है। सरकार बचाने के लिए स्पीकर ने भाजपा के 15 विधायकों को निष्कासित किया। मुख्यमंत्री सिफऱ् इसलिए इधर-उधर की बातें कर रहे हैं, क्योंकि उनके पास बताने के लिए अपने काम नहीं हैं। उन्होंने 20 हज़ार करोड़ का कज़ऱ् लिया, 11 हज़ार लोगों को नौकरी से निकाला, हज़ारों संस्थान बंद किए, माताओं बहनों को गारंटी दी, लेकिन पूरा करने कोई बजाय उन्हें अपमानित किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App