Himachal Election : 4 जून को इंडी गठबंधन होगा धराशायी

By: May 17th, 2024 8:10 pm

इंडी गठबंधन पर वैचारिक दिवालियेपन के भी आरोप

हिमाचल में सिर्फ झूठ बोलकर चुनाव लड़ रही कांग्रेस

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-शिमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल ने कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनावों के नतीजे आयेंगे और इंडी गठबंधन जो भानुमति का कुनबा है और तरह-तरह के विचारों, तरह-तरह के नेताओं को मिलाकर बनाने का जो प्रयास किया है, वह धराशायी होने वाला है। कांग्रेस पार्टी भी अपने सबसे निचले स्तर पर खड़ी होने वाली है, क्योंकि इन्होंने अपनी वैचारिक दिवालियेपन की इंतहा कर दी है। इसके कारण देशभर में इनके नेताओं की बैखलाहट मंचों पर व मीडिया में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है। चार चरणों का मतदान पूरा होने के बाद अब ये अपने घोषणा पत्र से हटकर अलग तरह की घोषणाएं करने में लगे हैं। 75 प्रतिशत चुनाव पूरा होने पर नई घोषणाओं की तरफ बढ़ रहे हैं।

डॉ. बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस और कांग्रेस सरकार पूरी तरह आपे से बाहर है। शब्दों के उपर इनका कोई नियंत्रण ही नहीं रहा है। इनके जो उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, उनके पास कांग्रेस की उपलब्धि के नाम पर कुछ बताने को नहीं है। इनके नेताओं ने झूठ बोल-बोलकर जनता को जो गुमराह किया है, उसका लावा अब फूटने वाला है। अब इनकी झूठ बोलने की सीमा भी समाप्त हो चुकी हैै और अब ये गुस्से में है, बौखलाहट में है, किसी को भी गाली देने के लिए तैयार बैठे हैं। हिमाचल प्रदेश की जनता ने मोदी जी के साथ चलने का मन बना लिया है और जनमानस का समर्थन, अपार स्नेह मोदी जी को मिल रहा है और मिले भी क्यों नहीं आज हिमाचल जो आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है उसमें मोदी जी का बहुत बड़ा योगदान है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज कांग्रेस के पास कोई नेता ही नहीं है जो देश का नेतृत्व कर सके। इनके सभी लोगों के उपर मामले चल रहे हैं, कुछ जमानत के उपर हैं, इनका टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ सम्बन्ध होना, कांग्रेस के नेताओं का पाकिस्तान की सरपरस्ती का लेबल लगाकर घूमना, पाकिस्तान का कांग्रेस के प्रति समर्थना देना ये सारी बाते देश की जनता को भली-भांति समझ आ रही है। तुष्टीकरण की राजनीति, जाति, धर्म, सम्प्रदाय के नाम पर बांटकर वोट मांगने की योजना जो चल रही है उसे भी जनता भली प्रकार से समझ चुकी है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने तो सीधा-सीधा कह दिया कि हिमाचल प्रदेश के 97 प्रतिशत हिन्दुओं को हराकर हमने 2022 में सत्ता प्राप्त की है।

इतना अहंकार मुख्यमंत्री को हो गया कि उन्होनें 97 प्रतिशत हिन्दुओं को हराया। इस बार हिमाचल की जनता हिसाब करने वाली है। 1 जून को वोट डलेंगे और भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी के पक्ष में वोट डलेंगे और हिमाचल की जनता कांग्रेस के निकम्मे व्यवहार का जवाब वोट की चोट से देने वाली है।

—राजेश


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App