Himachal Election: चुनाव में सिर्फ नेतृत्त्व नहीं, भविष्य भी चुनें

By: May 17th, 2024 12:11 am

नेता प्रतिपक्ष जयराम बोले; मोदी जो कहते हैं, वह करते हैं

निजी संवाददाता — थुनाग

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा है कि यह समय देश के लिए सिर्फ नेतृत्व चुनने का ही नहीं, देश के भविष्य चुनने का भी समय हैं। इस देश में एक तरफ़ नरेंद्र मोदी जैसा नेता है, जिनके लिए सभी देशवासी ही परिवार हैं। दूसरी तरफ़ अपने ही परिवार के हितों को सर्वस्व समझने वाले नेता और उनकी पार्टियां हैं। एक तरफ़ दस साल ऐतिहासिक विकास का काल खंड है। दूसरी तरफ़ अपने दस साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक घोटाला करने वाले परिवारवादी नेता और उनकी पार्टियां हैं। यह समय ईमानदार और विकासोन्मुखी नेतृत्व चुनने का है। जयराम ठाकुर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपके एक वोट पर ही देश का भविष्य निर्भर करता है। इसलिए आप सभी भाजपा प्रत्याशी कंगना को भारी से भारी संख्या में वोट करें। अनुच्छेद 370 के समाप्त किए जाने के बाद से कश्मीर में शांति बहाल हो गई है। यह सब लोगों के वोट की वजह से ही संभव हुआ। इसी तरह के बदलाव और विकास को गति देने के लिए मोदी बहुत ज़रूरी हैं।

सराज विधान सभा क्षेत्र में आयोजित विभिन्न जनसभाओं में उन्होंने कहा कि आप सबका काम है, नरेंद्र मोदी को मज़बूती देना। बाक़ी देश और प्रदेश के विकास की गारंटी नरेंद्र मोदी खुद हैं। उनका तीसरा कार्यकाल विकास की दृष्टि से और भी ऐतिहासिक होगा। आने वाले समय में पीओके के लिए भारतीय जनता पार्टी की क्या प्रतिबद्धता है, उसे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है।

प्रदेश सरकार को चुनावों में जवाब देगी जनता

जयराम ठाकुर ने कहा कि देश और दुनिया के लोग जानते हैं कि जो नरेंद्र मोदी कहते हैं, वह ज़रूर करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा डेढ़ साल के कार्यकाल में प्रदेशवासियों के साथ जिस प्रकार का बर्ताव सरकार द्वारा किया गया है, जिस तरह विकास को ठप करने का काम किया गया है, उसका जवाब कांग्रेस को मिल जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App