Himachal News : काजा प्रकरण के लिए कांग्रेस कसूरवार

By: May 21st, 2024 12:07 am

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का आरोप, चुनाव आयोग को भी खूब घेरा

स्टाफ रिपोर्टर — सोलन

काजा में हुई घटना निंदनीय ही नहीं, बल्कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार व कांग्रेस पार्टी का सोचा समझा षड्यंत्र है। सरकार के गुंडों ने जिस तरह से भाजपा के प्रत्याशियों व नेता प्रतिपक्ष पर हमला किया, उससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस बौखलाई व घबराई हुई है और चुनाव को जीतने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकती है। यह आरोप भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने सोमवार को सोलन में आयोजित प्रत्रकार वार्ता में लगाए। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर प्रदेश चुनाव आयोग से भी शिकायत की जाएगी। डा. बिंदल ने आरोप लगाया कि यह सब जानबूझकर किया गया और परिणाम भी वही हुआ, जिसका डर था। कांग्रेस के लोग काले झंडे लेकर सडक़ पर बैठ गए और नेता प्रतिपक्ष सहित दोनों प्रत्याशियों पर हमला किया गया। इस भगदड़ में युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की तो टांग भी टूट गई।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यदि इस हमले के बीच भाजपा व युवा मोर्चा कार्यकर्ता इन नेताओं को वहां से नहीं निकालते, तो हादसा बड़ा भी हो सकता था। इस घटना से चुनाव आयोग की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं और प्रदेश में स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव पर भी सवालिया निशान लग गए हैं। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई गई है और प्रदेश चुनाव आयोग के समक्ष भी शिकायत की जा रही है।

नाहन-मंडी में होंगी पीएम मोदी की विशाल जनसभाएं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि 24 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह दो जगहों पर विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि उनकी पहली रैली सुबह नौ बजे जिला सिरमौर के नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में होगी। वहीं, उनकी दूसरी रैली सुबह 11:30 बजे मंडी के पड्डल मैदान में होगी। इन रैलियों के बाद पीएम मोदी पंजाब के लिए रवाना होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App