Himachal Election : राहुल गांधी बोले, रायजादा हैं कांग्रेस के बब्बर शेर

By: May 27th, 2024 12:16 am

ऊना के पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में राहुल ने सतपाल रायजादा को बताया दमदार प्रत्याशी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-ऊना
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह रायजादा के पक्ष में ऊना के पुलिस ग्राऊंड झलेड़ा में आयोजित विशाल जनसभा में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायजादा के पक्ष में रिकार्ड तोड़ वोट देकर उन्हें दिल्ली भेजने का आग्रह जनता से किया। राहुल गांधी ने सतपाल रायजादा को बब्बर शेर की संज्ञा दी। इससे पूरा पंडाल तालियों, सीटियों और रायजादा के नाम के जोरदार नारों से गूंज उठा।

राहुल गांधी ने कहा कि यहां पर उपस्थित कांग्रेस का हर नेता और कार्यकत्र्ता बब्बर शेर है जो भ्रष्टाचारियों से लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने मंच से नेताओं के नाम लेेते हुए संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा को अपने पास बुलाया तथा लोगों के समक्ष प्रस्तुत करते हुए उनके लिए समर्थन मांगा। राहुल गांधी ने कहा कि देश में अंदानी व अंबानी की सरकार चल रही है। भाजपा को आम जनता से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी ने 22 लोगों का16 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया।

सीएम बोले, आम परिवार से आए हैं रायजादा

मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे मैं आम परिवार से आया हूं और आज मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज हुआ हूं। ठीक उसी तरह सतपाल सिंह रायजादा भी आम परिवार से संबंधित हैं और पूर्व सैनिक के पुत्र हैं जोकि धरातल पर जनता की परेशानियों को समझते हैं। जनता को सतपाल सिंह रायजादा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान करते हुए सांसद बनाना चाहिए क्योंकि जनता को जनता को मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ा रहने वाले सांसद की जरूरत है न की गायब रहने वाले नेता की।

रायजादा बोले, संसद में करूंगा सिफ जनता की बात

जनसभा को संबोधित करते हुए सतपाल सिंह रायजादा ने उम्मीद जताई कि इस बार संसदीय क्षेत्र की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी। मैं जीतकर संसद में इधर उधर की नहीं सिर्फ अपने संसदीय क्षेत्र की बात करूंगा और मामले उठाऊंगा। रायजादा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने कभी संसदीय क्षेत्र में काम नहीं किया। यहां तक की अपने गृह जिला हमीरपुर के लिए एक इंच भी रेल लाइन नहीं पहुंचाई। अनुराग ने सिर्फ दिल्ली में बैठकर गांधी परिवार को कोसने का ही काम किया है। संसद में कभी संसदीय क्षेत्र का नाम तक नहीं लिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App