Himachal Election: हिमाचल की सियासत में कपिल शर्मा की एंट्री, जानिए कैसे पहुंचे

By: May 22nd, 2024 5:53 pm

शिमला। हिमाचल प्रदेश की सबसे हॉट सीट मानी जा रही मंडी संसदीय सीट को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों एक दूसरे के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणियां करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। बुधवार को राज्य के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत की तुलना एक कॉमेडियन से कर दी। उन्होंने कहा कि कंगना जिस प्रकार की बयानबाजी कर रही है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कहीं कंगना बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की भी छुट्टी न कर दें।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना कपिल शर्मा को टक्कर दे रही हैं। उनका हिमाचल में मनोरंजन का समय पूरा हो गया है। अब उन्हें वापस मुंबई जाकर अपनी बची हुई फिल्मों को पूरा कर लेना चाहिए या फिर अपना नया शो ‘कॉमेडी शो विद कंगना’ शुरू कर देना चाहिए। हिमाचल में चार जून को उनका समय पूरा हो जाएगा।

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा, “चाहे कैप्टन विक्रम बत्रा हों या सौरभ कालिया, जिस तरह से उन्होंने हिमाचल के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। अब समय आ गया है जब सेना में राज्य का अलग प्रतिनिधित्व होना चाहिए। लोकसभा में इस मुद्दे को पूरी गंभीरता से उठाया जाएगा कि भारतीय सेना में हिमाचल प्रदेश की एक रेजिमेंट होनी चाहिए। मैं जानता हूं कि डिफेंस में राज्यों को प्रमुखता नहीं दी जाती है। अब समय आ गया है जब अपने जीवन का बलिदान देने वालों को उचित सम्मान देने के लिए राज्य का एक अलग रेजिमेंट हो।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App