HPBOSE: 10वीं बोर्ड की मैरिट में छाए न्यू गुरुकुल पब्लिक स्कूल गोपालनगर के दो छात्र 

By: May 8th, 2024 12:13 pm

स्कूल के दोनों छात्रों ने बोर्ड मेरिट में हासिल किया नौवां रैंक
कार्यालय संवाददाता—हमीरपुर

न्यू गुरुकुल पब्लिक स्कूल गोपालनगर (हमीरपुर) के छात्रों ने एक बार फिर बोर्ड मेरिट में अपना दबदबा कायम रखा है। स्कूल के दो छात्रों ने हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला की दसवीं बोर्ड मेरिट में प्रदेश भर में नौवां रैंक हासिल कर स्कूल का नाम प्रदेश भर में रोशन किया है। स्कूल प्रधानाचार्य रविंद्र पुरी ने मेधावी छात्रों को मिठाई खिलाकर बधाई दी है।

छात्रों के अभिभावक भी इस दौरान स्कूल में मौजूद रहे। स्कूल के छात्र अक्ष शर्मा पुत्र कुलदीप राज शर्मा ने दसवीं बोर्ड मेरिट में 691 अंक लेकर प्रदेश भर में नौवां रैंक हासिल किया है। जबकि स्कूल की छात्रा रिदिमा ठाकुर पुत्री नरेश कुमार ने भी दसवीं बोर्ड मेरिट में 691 अंक लेकर प्रदेश भर में नौवां रैंक हासिल किया है। इसके अतिरिक्त अंशिका कपूर पुत्री जय कृष्ण ने 688 अंक लेकर स्कूल में दूसरा स्थान और दीक्षा भारद्वाज पुत्री हेमराज ने 686 अंक लेकर तृतीय स्थान हासिल किया है। इसके अलावा यशिका चौहान पुत्री मनीष कुमार ने 684 अंक लेकर चौथा स्थान और तनीषा पुत्री बलदेव सिंह ने 681 अंक लेकर स्कूल में पांचवा स्थान प्राप्त किया है।

स्कूल प्रधानाचार्य रविंद्र पुरी ने बताया कि स्कूल के 83 छात्रों ने दसवीं कक्षा की परीक्षा दी थी। इसमें स्कूल के 38 छात्रों ने 90 फीसदी से अधिक अंक तथा स्कूल के 65 छात्रों ने 80 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। स्कूल के सभी छात्रों ने परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करेक अपने अभिभावकों व अध्यापक वर्ग के साथ-साथ स्कूल का नाम भी रोशन किया है। स्कूल प्रधानाचार्य रविंद्र पुरी व उप प्रधानाचार्य सुरेंद्र ठाकुर व अध्यापक वर्ग ने छात्रों की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी है और भविष्य में भी उनके सर्वांगीण विकास के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही प्रधानाचार्य ने स्कूल के अन्य छात्रों को भी इसी प्रकार भविष्य में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App