पेशे से वकील हूं, झूठे आरोप लगाए तो कटघरे में करूंगा खड़ा

By: May 6th, 2024 12:17 am

अभयपुर में गरजेगगरेट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा, स्वागत को उमड़ी भीड़ को देखकर हुए गदगद, प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर किया वार

निजी संवाददाता-मुबारिकपुर
गगरेट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने रविवार को अभयपुर एवं फतेहपुर में नुक्कड़ उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ देख चैतन्य शर्मा गदगद दिखे। इस दौरान आत्मविश्वास से लबरेज होकर उन्होंने प्रदेश कांग्रेस सरकार और विरोधी पक्ष पर भी खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पकौड़े बेचने वाले से उगाही का झूठा आरोप लगाकर उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहे है, लेकिन उन्हें यह भली भांति समझ लेना चाहिए कि चैतन्य शर्मा पेशे से एक वकील भी हैं। अगर झूठे आरोप लगाने से बाज न आये तो कटघरे में भी खड़ा करूंगा। वैसे भी पकौड़ा विक्रेता खुद घोषणा कर चुका है कि हकीकत में कुछ नहीं है और विरोधी पक्ष झूठा प्रचार कर रहा है। चैतन्य शर्मा ने कहा कि उनका जीवन जनता की सेवा को समर्पित रहा है और अगर सच जानना है तो उन मरीजों से पूछो जिनकी कोरोना काल में जब सांसे उखड़ रही थीं और चैतन्य शर्मा ने उन्हें तुरंत ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाकर उनकी जान बचाई, एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, गरीबों को मुफ्त राशन दिया, घरों को सैनिटाइज करवाया और मुश्किल घड़ी में जनता के बीच डटा रहा, जब कोरोना काल में जब विरोधी पक्ष कहीं दिख नहीं रहा था।

उन्होंने कहा कि चैतन्य शर्मा पर झूठे आरोप लगाने से वोट नहीं मिलेंगे। अपितु गगरेट के हित की लड़ाई लडऩी पड़ेगी और यह लड़ाई चैतन्य शर्मा ने जनता को लड़ कर दिखाई कि जब अपनी विधायकी की परवाह न करके विधानसभा में जनहित सबसे ज्यादा प्रश्न पूछकर अपने ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया, शायद ही इससे पूर्व कोई विधायक ऐसा कर पाया हो। चैतन्य शर्मा ने कहा कि जब केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार 400 पार के नारे को सार्थक करके प्रधान मंत्री पद की शपथ लेंगे, उस वक़्त हिमाचल में भी सभी उपचुनावों पर भाजपा जीत का परचम लहराकर भाजपा सरकार को बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App