IPL 2024: RCB को और बेहतर गेंदबाजों की है जरूरत, RR से हार के बाद बोले एंडी फ्लावर

By: May 23rd, 2024 5:56 pm

अहमदाबाद। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने कहा कि चिन्नास्वामी स्टेडियम की छोटी बाउंड्री को देखते हुए टीम को और बेहतर गेंदबाजों की जरुरत है। बुधवार को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद फ्लावर ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारी टीम ने पहले चरण में पिछड़ने के बाद बेहतरीन ढंग से वापसी की। जिस तरह से फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली की अगुवाई में युवा खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया वो प्रशंसनीय है।

फ्लावर ने कहा कि जहां तक अगले सत्र के लिए खिलाड़ियों को खरीदने की बात है तो इस पर चर्चा करना अभी काफी जल्दबाजी होगी। हालांकि चिन्नास्वामी पर हमें चतुराई से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों की जरूरत है, क्योंकि वहां पर तेज गेंदबाजी से काम नहीं चलता। हमें ऐसे गेंदबाजो की जरूरत होगी जो एक योजना के तहत गेंदबाजी कर सकें। और जैसा कि हम सब इस बात के गवाह रहे हैं कि टी-20 क्रिकेट एक पावर गेम बन गया है इसलिए हमें पावर हिटर्स की जरूरत होगी जो गेम का टेम्पो सेट कर सकें।”

उन्होंने कहा, “इस समय क्रिकेट का कैलेंडर काफी व्यस्त है। अगर मैं भी इंग्लैंड का कोच होता तो निश्चित तौर पर मैं यह चाहता कि जैक्स राष्ट्रीय टीम के साथ मिलकर आगामी टी-20 विश्वकप की तैयारी करें। जैक्स का पूरे टूर्नामेंट के लिए हमारे साथ ना होना दुर्भाग्यपूर्ण जरूर था लेकिन कैमरून ग्रीन ने उनकी अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन किया।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App