धर्मशाला में आईपीएल… चेहरे पर टैटू; हाथ में तिरंगा, जोश हाई

By: May 6th, 2024 12:20 am

धोनी का क्रेज बरकरार, सबसे ज्यादा बिक रही माही की टी-शर्ट

नगर संवाददाता – मकलोडगंज
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार को हुए पंजाब-चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी देखते ही बनी। मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह इस तरह था कि दोपहर 12 बजे ही स्टेडियम के गेट पर दर्शकों की लंबीं लाइनें लग गई थीं। मैच देखने आए क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाडिय़ों की टी-शर्ट पहन चेहरे पर तिरंगा और अपनी टीम का नाम लिखवाए स्टेडियम की ओर बढ़े। वहीं, छोटे कारोबारियों ने दोनों टीमों के समर्थकों को टीमों की टी-शर्ट बेचकर उनका उत्साह बढ़ाया। सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस बल ने पूरी जांच कर उन्हें स्टेडियम में प्रवेश करवाया। वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के दीवाने अधिक दिखे।

चेन्नई सुपर किंग्स का धर्मशाला में प्रशंसक धोनी के नाम की जर्सी पहनने पहुंच गए। पंजाब से आए पलविंद्र ने बताया कि वह महेंद्र सिंह का धोनी का बहुत बड़ा फैन है। पंजाब की टीम के खिलाडिय़ों और धोनी के नाम की जर्सी सबसे ज्यादा बिकी है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के बाहर का नजारा मेले जैसा दिखा। खासकर छोटे बच्चे ज्यादा उत्साहित नजर आए। युवा चेहरे पर टैटू और हाथ मे तिरंगा लिए जोश से लबरेज थे। पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के रंग की टी शर्ट खरीदने की होड़ मची हुई थी। अधिकतर युवा उसी टी शर्ट में पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के नारे लगाते दिखे।

मैच… युवाओं ने मनपसंद खिलाडिय़ों के नाम की खरीदीं टी-शर्ट

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के बाहर चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थक सबसे ज्यादा टीम की धोनी और चेन्नई सुपर किंग की पीली टी-शर्ट खरीदी। एक टी-शर्ट 100 से 300 रुपए में बिकी। बाहरी राज्यों से आए सामान बेचने आए दुकानदार ने बताया कि लोग अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिखे नाम के टी-शर्ट भी खरीद रहे हैं। टी-शर्ट खरीदने वाले प्रशंसकों ने बताया कि आज सबसे ज्यादा धोनी का टी-शर्ट बिक रहा है। वहीं टीशर्ट बेचने वाले कई दुकानदारों ने बताया कि इस वर्ष आईपीएल में धोनी नाम वाली टी शर्ट की बिक्री खूब हो रही है। युवा वर्ग अपने अपने मनपसंद खिलाडिय़ों के नाम की टी-शर्ट खरीद रहे हैं। सबसे ज्यादा वे टी-शर्ट लोग पसंद कर रहे हैं, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिखा हुआ है। युवाओं ने कहा कि अपने-अपने पसंदीदा खिलाडिय़ों के नाम की टी शर्ट पहनकर वह अपने फेवरेट खिलाड़ी का मनोबल मैदान में बढ़ाने का काम करेंगे।

कुछ नहीं ले जा सके मैदान के अंदर

एचपीसीए स्टेडियम में रविवार को हुए पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान टीम समर्थकों को सुरक्षा के नजरिए बाहर से प्रतिबंधित सामान अंदर ले जाने पर मनाही रही। वहीं मैच में सुरक्षा के लिहाजे से एचपीसीए की ओर से भी इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित हेलमेट, सिक्कों और ईयरफोन आदि को प्रतिबंधित रखा गया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App