सोलधा चोरी केस में गहने रिकवर

By: May 3rd, 2024 12:10 am

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही है पूछताछ, बेसर, तीली, बालियां, चाक सहित कुल 55 से 60 ग्राम सोना बरामद

कार्यालय संवाददाता-बिलासपुर
बरमाणा थाना के अंतर्गत पुलिस चौकी खारसी के तहत गांव मैंस (सोलधा) में हुई चोरी की घटना को लेकर पुलिस ने लाखों के गहने रिकवर कर लिए हैं। पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार मैंस (सोलधा) गांव में चोरी की घटना हुई थी। इस दौरान सोने, चांदी के गहने चुराकर ले गए। पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर एक विशेष टीम गठित की गई थी। बताया जा रहा है कि अब पुलिस की ओर से इस मामले में चोरी हुए सोने के गहनों में बेसर, तिल्ली, बालियां, चाक्क सहित कुल 55 से 60 ग्राम सोना बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस द्वारा चांदी के चेन, चांद के दो चाक्क, तीन अंगुठियों सहित अन्य चांदी की वस्तुएं बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से इस मामले में संलिप्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि मैंस (सोलधा) गांव में चोरी की घटना हुई। पुलिस की ओर से इस मामले में संलिप्त आरोपी युवक को मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रेसआऊट किया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद यह युवक इस गांव से युवती को बहलाफुसला कर अपने साथ ले गया। पुलिस प्रशासन की मानें तो युवक इस गांव में आता रहता था।

युवती की मां को भी इस युवक पर संदेह रहता था। वहीं, यह युवक, युवती को बहलाफुसला कर भगाने की ही फिराक में था। वहीं, चोरी की घटना को अंजाम देने के दिन भी यह युवक यहां पर आया। बड़ी ही चतुराई से इस युवक ने घर के अंदर रखे हुए सोने, चांदी के गहने उड़ाए और यहां से युवती को लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से इनके मोबाईल नंबर लोकेशन को लेकर ट्रेसआऊट किए गए। परवाणु, नालागढ़ के अलावा अन्य जगह पर घूमने के बाद युवक का मोबाईल बंद हो गया। इसके बाद युवती के मोबाइल लोकेशन से पता चला कि यह लोग बिलासपुर की ओर ही आ रहे हैं। पुलिस को भी इस बात का पता चलने पर अलर्ट हो गई। बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक और युवती बिलासुपर पहुंचे। युवक की ओर से यहां पर विवाह कि प्रक्रिया को लेकर दस्तावेज तैयार करवाए जा रहे थे। लेकिन यहां बच नहीं पाए। पुलिस की ओर से इस युवक को यहां पर दबोच लिया गया। पुलिस द्वारा युवक से पूछताछ भी की गई है, जिसमें पाया गया है कि कुछ गहने इन्होंने कहीं पर गिरवी भी रखे हुए हैं।

गहने किए बरामद, पुलिस ले चोरी घटना को सुलझाया

डीएसपी हैडक्वार्टर मदन धीमान ने बताया कि पुलिस द्वारा मैंस (सोलधा) में हुई चोरी की घटना को सुलझा लिया गया है। पुलिस की ओर से घर से चोरी हुए करीब पांच लाख के गहने भी रिकवर कर लिए गए हैं। एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है। उन्होंने कहा कि युवक द्वारा युवती को बहलाफुसला कर इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App