Loksabha Election : इंडिया गठबंधन वाले देश के लिए खतरा

By: May 25th, 2024 12:08 am

गुरदासपुर के दीनानगर में विपक्ष पर खूब बरसे पीएम मोदी, राहुल पर भी कसा तंज

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — पठानकोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल में रैली करने के बाद शुक्रवार को पंजाब पहुंचे। गुरदासपुर के दीनानगर में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश बब्बू के समर्थन में रैली करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर खूब हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कैप्टन अमरेंदर सिंह ने कांग्रेस के शहजादे का हुकम मानने से इनकार किया तो उन्हें सीएम पद से हटा दिया गया। इसी तरह अब की सरकार भी दिल्ली से चलती है। कांग्रेस के शहजादे विदेश में जाकर देश को बदनाम करते हैं। इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, क्या किसी को इस बात से डर लगता है।

कांग्रेस वाले कांप रहे हैं। ये देश नहीं चला सकते। ये कहते हैं कि पाकिस्तान से डरो। ये भूल गए हैं कि ये नया भारत है, ये घर में घुसकर मारता है। पीएम मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा कि झाडू़ और पंजे वालों ने जनता को मूर्ख बनाया है। ये दिल्ली में एक-दूसरे के लिए वोट मांगते हैं और पंजाब में एक-दूसरे को गाली देते हैं। इंडी गठबंधन वाले देश के लिए खतरा, ये पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

विनोद खन्ना याद किए

प्रधानमंत्री ने कहा कि राष्ट्र रक्षा हो, आस्था और संस्कृति की रक्षा हो या फिर देश का विकास, पंजाब ने, सिख समाज ने हमेशा आगे बढक़र काम किया है। पंजाब के लोगों से मैं आग्रह करता हूं कि आप भाजपा को वोट दें। मैं पांच साल आपके सपनों को पूरा करने में लगा दूंगा। उन्होंने गुरदासपुर के पूर्व भाजपा सांसद विनोद खन्ना को याद किया और कहा कि विनोद खन्ना ने गुरदासपुर के लिए काफी काम किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App