PM Modi : कांग्रेस 10 साल से सत्ता से बाहर, इसलिए बौखलाई

By: May 24th, 2024 12:07 am

भिवानी में इंडिया अलायंस पर बरसे मोदी, विरोधी ताकतें हमारे खिलाफ एकजुट

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — भिवानी

हरियाणा के भिवानी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक बार फिर विरोधी ताकतें हमारे खिलाफ एकजुट हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि ये चुनाव केवल प्रधानमंत्री चुनने का नहीं, बल्कि भारत को विकसित राष्ट्र बानने का है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस दस साल से सत्ता से बाहर है, इसलिए बुरी तरह बौखला रही है। नतीजे से पहले ही हार का ठीकरा फोडऩे का बहाना खोजा रहा है। पीएम ने इंडिया अलायंस पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग पांच साल में पांच प्रधानमंत्री देना चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इनकी सरकार सात जन्म में भी बनने वाली नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों ने अभी से माहौल बनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि विरोधी दल कभी चुनाव आयोग तो कभी ईवीएम को लेकर सवाल उठाते रहते हैं।

चुनाव आयोग के डाटा रिलीज करने से लेकर बूथों पर ईवीएम की खराबी तक में साजिश खोज रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां एक बार फिर पश्चिम बंगाल में मुस्लिमों को दिये ओबीसी सर्टिफिकेट को रद्द किए जाने का मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया है। पीएम ने कहा कि ये टीएमसी वाले अपने वोट बैंक के लिए फिर से कह रहे हैं कि वो हाई कोर्ट का फैसला मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में सरकार ने पिछड़ों का आरक्षण काटकर मुसलमानों को ओबीसी का सर्टिफिकेट दे दिया गया था, जो आरक्षण ओबीसी को मिलना चाहिए उसे मुसलमानों और घुसपैठियों में बांट दिया गया।

किसानों के साथ कांग्रेस ने किया धोखा

प्रधानमंत्री मोदी ने यहां किसानों को लेकर भी कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि यहां का किसान कांग्रेस के विश्वासघात का भुक्तभोगी है। उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस ने किसानों के लिए सिंचाई के पानी तक का भी इंतजाम नहीं किया, हम नहरों को जोडक़र पानी पहुंचा रहे हैं। हमारी सरकार हरियाणा में 14 फसलों को एमएसपी पर खरीद रही है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व फौजियों के साथ भी धोखा देने का काम किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने कांग्रेस के शासन के समय हरियाणा का हाल देखा है। पहले यहां नौकरी देने के नाम पर जमीन बिक्री होती थी, ट्रांसफर, पोस्टिंग के लिए बोली लगती थी, लेकिन आज हरियाणा की सामाजिक और प्रशासनिक तस्वीर भी बदल चुकी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App