कांग्रेस कार्यालय में बवाल, बदमाशों ने तोड़ी गाड़ियां

By: May 6th, 2024 1:18 pm

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर बदमाशों ने उत्पात मचाया है और बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़ फोड़ कर दी है। इस दौरान गाड़ी के अंदर बैठा एक युवक घायल हो गया। कांग्रेस ने घटना को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस एवं अधिकारी पहुंच गए।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय के सामने रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। लगभग एक दर्जन गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की खबर मिल रही है। गाड़ी के अंदर बैठे एक युवक को चोट आई, जिसे इलाज हेतु संयुक्त जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही गौरीगंज सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले को गंभीरता लेते हुए जांच शुरू कर दी है। गौरीगंज में मयंक द्विवेदी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है।सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच एवं कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, यूपी कांग्रेस के अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि हार के डर से बौखलाई भाजपा। कांग्रेसियों का आरोप है कि प्रशासन की मौजूदगी में भाजपाइयों ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की। जिस समय यह उत्पात चल रहा था उस दौरान जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कार्यालय में ही मौजूद थे। उन्होंने कांग्रेसजनों के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाया लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही जैसे सब कुछ उसकी शह पर हो रहा हो।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App