Singer ने पेश की डिजिटल सिलाई मशीन, जानें कितनी है कीमत

By: May 27th, 2024 4:23 pm

नई दिल्ली। सिलाई मशीन और घरेलू उपकरणों बनाने वाली कंपनी सिंगर इंडिया लिमिटेड ने अपनी नवीनतम डिजिटल थ्री इन वन, वाई-फाई सक्षम सिलाई मशीन, एसई 9185 को भारतीय बाजार में लांच करने की घोषणा की है जो सॉफ्टवेयर और मायसीवनेट ऐप तथा सात-इंच रंगीन टचस्क्रीन के साथ कढ़ाई को सरल, मज़ेदार और आसान बनाता है। कंपनी के डिजिटल अभियान ‘ पुनर्जीवित परंपराओं को एसई9185 के साथ’ लांच इस मशीन में अपने पंसद के किसी भी डिजाइन को अपलोड कर सिलाई या कढ़ाई की जा सकती है। सिंगर इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) और उपाध्यक्ष राकेश खन्ना ने कहा, “हम अपने गेम चेंजर, सिंगर एसई 9185 को पेश करते हुए रोमांचित हैं।

हमारा नवीनतम लांच सिलाई और कढ़ाई को मजेदार, आसान और सरल बनाता है। हमारा मानना है कि आज के उपभोक्ता ऐसे कौशल सीखना चाहते हैं जो उन्हें अपनी रचनात्मकता प्रदर्शित करने की अनुमति दें और उपभोक्ताओं का एक और समूह है जो अपने लिए और अपने प्रियजनों के लिए कुछ अनोखा बनाना चाहते हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि यह कैसे करना है, इसलिए वे चाह रहे होंगे समाधान, प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित और बिल्कुल यही एसई 9185 प्रदान करता है। सॉफ़्टवेयर और एक ऐप के साथ, मशीन पसंदीदा डिज़ाइनों को डाउनलोड करने की अनुमति देती है, एक पूर्व-निर्धारित प्रारूप में रूपांतरण में सहायता करती है और फिर डिज़ाइन को कढ़ाई करती है। यह सब कढ़ाई सीखे बिना।”

श्री खन्ना ने कहा कि वाई – फाई सक्षम बड़ी 7 इंच की रंगीन टचस्क्रीन माय सीवनेट ऐप सिलाई कढ़ाई का चाहत रखने वालों के लिए वरदान साबित होगा क्योंकि इसके साफ्टवेयर में एक बार डिजाइन को अपलोड करने के बाद इस मशीन को मोबाइल ऐप से ही कमांड देकर सिलाई या कढ़ाई शुरू की जा सकती है। उन्होंने कहा कि नि:शुल्क 100 एमबी क्लाउड स्टोरेज 10 कढ़ाई फोंट के साथ 151 अंतर्निहित कढ़ाई डिजाइन 250 अंतर्निर्मित टाxके सिलाई की गति 850 एसपीएम और कढ़ाई की गति 450 एसपीएम एसई 9185 में ऐप है, जो डिज़ाइन की निगरानी, प्रगति और यहां तक कि थ्रेड स्तर पर अपडेट प्राप्त करने की अनुमति देता है।

मशीन में 7 इंच की टचस्क्रीन है और वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ, उपयोगकर्ता 250 बिल्ट-इन टांके, चार सिलाई फ़ॉन्ट और सात प्रकार के वन-स्टेप बटनहोल तक पहुंच सकते हैं। बिजली गुल होने की स्थिति में मशीन डिज़ाइन फिर से शुरू करती है। इसमें कई अंतर्निर्मित डिज़ाइन शामिल हैं, जिनमें पक्षी, बाघ, मधुमक्खियाँ, कैमरा, ऊँची एड़ी के जूते, मार्गरीटा, पंजे और लिपस्टिक जैसे दिलचस्प और नए पैटर्न शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि एसई 9185 को बिहार, दिल्ली, हरियाणा, झारखंड, केरल, पूर्वोत्तर, पंजाब, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश में प्रमुख व्यापारिक स्थानों पर रखा गया है और आने वाले कुछ हफ्तों में यह पूरे देश में उपलब्ध होगा। नए उपभोक्ता निःशुल्क घरेलू प्रदर्शन का अनुरोध करने के लिए हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App