सुधीर बोले, सुक्खू को भगवान ने भी नकारा

By: May 24th, 2024 12:56 am

भाजपा प्रत्याशी बोले; झूठे आरोप लगाने के बजाय जनता को बताएं, धर्मशाला के लिए आज तक क्या किया
दिव्य हिमाचल ब्यूरो – धर्मशाला
धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सीएम के खिलाफ एक और सियासी बाण छोड़ा है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला की जनता जानती है कि सुक्खू देने नहीं छीनने वाले सीएम हैं। धर्मशाला में शुरू तो कोई नया प्रोजेक्ट नहीं करवाया, पर छीनने के प्रयास बहुत किए हैं। शर्मा ने कहा कि लोगों को सीएम सुक्खू ने ठग लिया, लोगों की आंखों में तो धूल झोंक सकते हैं, लेकिन जब ईश्वर न्याय करता है, तो कोई झूठ और फरेब नहीं चलता है। यह मेरा कोई पूर्वाग्रह या पूर्वानुमान नहीं है, बल्कि एक ऐसी हकीकत है,जिसे पूरी दुनिया ने देखा है। सुधीर शर्मा ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान जब दोनोंं दलों के प्रत्याशियों के वोट बराबर हो गए, तब न्याय के लिए ईश्वर का सहारा था और जब फैसला पर्ची से होने की बारी आई तो ईश्वर का इनसाफ जनविरोधी सीएम के खिलाफ आया और भाजपा प्रत्याशी की जीत हुई।

राज्यसभा में हार के बाद भी सीएम ने विकास पर फोकस नहीं किया और मुझे कोसने में सारा समय बर्बाद कर दिया, जिसका जवाब जनता अब मांगेंगी। सुधीर शर्मा ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि तानाशाही से कभी भी कोई रुतबा नहीं बनता, अपना कद बढ़ाने के लिए बयानबाजी नहीं, विकास पर फोकस करना चाहिए। सुधीर शर्मा ने कहा कि मैंने धर्मशाला के विकास के लिए बदलाव किया है, जिसका लोग भी समर्थन कर रहे हैं। लोग लोकसभा और विधानसभा की सीटों भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का मन बना चुके हैं, लोगों ने प्रदेश सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है और 4 जून को इसका परिणाम भी सबके सामने होगा।

जनता को बताएं अपने कार्यकाल में क्या किया
सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम को झूठ का सहारा लेकर आरोप लगाने के बजाय जनता को बताना होगा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान धर्मशाला में कौन सा नया काम शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि सुक्खू देने वाले नहीं छीनने वाले सीएम के नाम से जाने जाएंगे। चाहे सीयू को छीनने का प्रयास हो, एडीवी आफिस को छीनने का मामला हो या फिर अन्य मामले हों देने के बजाए छीनने का ही काम किया है।

हिम्मत है तो इस्तीफा देकर फिर चुनाव लडक़र देख लें
भाजपा नेता सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू को चैलेंज दिया है कि अगर उन्होंने प्रदेश में कोई भी विकास का कार्य किया है और उन्हें लगता है कि लोग उनकी सरकार से बड़े खुश है तो इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लडक़र देख लें सारी गलतफहमी दूर हो जाएगी। जीतना तो दूर की बात है जमानत भी बचानी मुश्किल हो जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App