सुक्खू मंडी, जयराम संभालेंगे शिमला

By: May 1st, 2024 12:06 am

मई के पहले हफ्ते में मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष के दौरे तय

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — शिमला

लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी करने की तारीख नजदीक आते ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर फील्ड के दौरों पर उतर गए हैं। मुख्यमंत्री के टूअर प्रोग्राम के मुताबिक आज वह नादौन में हैं और कल शिमला वापस आएंगे। दो और तीन मई को मुख्यमंत्री भरमौर-पांगी, करसोग और बंजार विधानसभा क्षेत्र का दौरा मंडी से प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के साथ करेंगे। लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह के लिए उनका यह पहला दौरा होगा। विक्रमादित्य सिंह ने नौ मई को मंडी में नामांकन भरने का कार्यक्रम रखा है।

उसमें भी मुख्यमंत्री साथ जाएंगे। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए मंडी संसदीय क्षेत्र के दौरे पर सीएम दोबारा जा रहे हैं। इसके बाद चार और पांच मई के लिए भी उनका टूअर फाइनल हो गया है। इस दिन मुख्यमंत्री नालागढ़, पांवटा साहिब, कसौली और सिरमौर के हरिपुरधार में चुनावी सभाएं करेंगे।

पन्ना प्रमुख सम्मेलनों में शिरकत करेंगे नेता प्रतिपक्ष

जयराम ठाकुर मंडी से लेकर किन्नौर तक का दौरा कर आए हैं। मंगलवार को उनके बल्ह और दरंग में जनसभाएं थीं। पहली, दो और तीन मई को जयराम ठाकुर अब शिमला संसदीय क्षेत्र में पन्ना प्रमुख सम्मेलन करेंगे। वह ठियोग, जुब्बल-कोटखाई और रोहडू विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। पार्टी को फीडबैक मिला है कि शिमला संसदीय सीट पर प्रत्याशी सुरेश कश्यप का प्रचार स्पीड नहीं पकड़ पा रहा है। इसलिए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर अब खुद ही संसदीय सीट पर आ रहे हैं। पन्ना प्रमुख सम्मेलनों के साथ वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे और चुनाव प्रचार से संबंधित कुछ फैसले भी लिए जाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App