Swati Maliwal : रेप और जान से मारने की मिल रही धमकी

By: May 27th, 2024 12:12 am

मालीवाल ने आप पर लगाए संगीन आरोप, स्क्रीनशॉट भी साझा किया

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी में दूरियां अब काफी बढ़ गई है। आप नेता खुलेआम स्वाति के खिलाफ बयान दे रहे हैं, तो वहीं स्वाति भी पलटवार करने से पीछे नहीं हट रही हैं। इस बीच उन्होंने रविवार को आम आदमी पार्टी पर बड़ा संगीन आरोप लगाया है। स्वाति मालिवाल ने दावा किया है कि कथित तौर पर चलाए गए उनके चरित्र हनन अभियान के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करके अपने खिलाफ नफरत अभियान को और बढ़ाने का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स पर मिले अपमानजनक संदेशों और बलात्कार की धमकियों के कई स्क्रीनशॉट साझा करते हुए मालीवाल ने कहा कि उनकी अपनी ही पार्टी के नेताओं द्वारा कथित तौर पर उनका चरित्र हनन कर उन्हें शर्मिंदा किया गया है। स्वाति मालीवाल ने दावा किया कि पार्टी नेतृत्व उन्हें बिभव कुमार के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है।

स्वाति ने पूछे पांच सवाल

– घटना घटित होने की बात स्वीकारने के बाद पार्टी ने यू-टर्न क्यों लिया?
– एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है।
– वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट कर दिया गया?
– आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे फिर से उस स्थान में सबूतों से छेड़छाड़ के लिए प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई?
-एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App