प्रधानमंत्री मोदी की रैली में गई बस खाई में गिरी

By: May 25th, 2024 4:09 pm

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

शिमला के चौपाल में शुक्रवार देर रात एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बस चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कपिल उम्र 30 वर्ष पुत्र लोक बहादुर निवासी गांव थनोग राजगढ़ सिरमौर के रूप में हुई है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यह बस हादसा शुक्रवार देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई निजी बस शुक्रवार को प्रधानमंत्री की रैली के लिए चौपाल क्षेत्र से लोगों को लेकर नाहन गई थी। दोपहर बाद बस रैली में गए लोगों को लेकर वापस लौटी और सभी लोगों को सुरक्षित अपने-अपने घर पहुंचाया। यात्रियों को घर छोडऩे के बाद बस चालक और परिचालक अपने घर लौट रहे थे कि उनकी बस पुलवाहल के धारटुखाड़ी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। यह हादसा शिमला और सिरमौर जिला की बाउंड्री पर पेश आया। हादसे के वक्त बस में चालक और परिचालक ही सवार थे।

बस कंडक्टर महेश कुमार को चोटें आई हैं। उसका सोलन अस्पताल में उपचार चल रहा है, वहीं मृतक कपिल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौपाल प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपए फौरी राहत प्रदान की है। उधर, एएसपी शिमला नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस बस हादसे को लेकर मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसपी ने कहा कि पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App