HP News: कंगना की गाड़ी में जयराम को जगह नहीं

By: May 10th, 2024 12:08 am

मंडी पहुंचे उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा सियासी तंज

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — मंडी

जयराम के दिल में आता है कि सुखविंदर सिंह सुक्खू की कुर्सी छीन लूं। षड्यंत्र कर सरकार गिरा दूं, लेकिन उनकी अपनी यह हालत ऐसी है कि उन्हें कंगना की गाड़ी में बैठने तक को जगह नहीं मिल रही है। यह कहना है डिप्टी सीएम मुकेश अग्रिहोत्री का। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की नामांकन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मंडी सीट पर इस बार नया इतिहास बनेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने आते ही बोला था कि मेरे मुकाबले प्रतिभा सिंह को उतार दिया, कोई और नहीं था। तो उनकी मांग पर ही हमने विक्रमादित्य सिंह को चुनाव में उतारा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार आगे भी चलेगी और ठोक बजाकर साठ महीने हम राज करेंगे और फिर से सत्ता में आएंगे।

उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है, जबकि भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह को कंगना की वजह से शोहरत मिल रही है। भाजपा प्रत्याशी शायद इस बात को भूल रही हैं कि जब वह पैदा भी नहीं हुई थीं, तब विक्रमादित्य सिंह के पिता वीरभद्र सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री थे और मंडी के सांसद भी बन चुके थे। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने युवाओं के हितों से खिलवाड़ तो किया ही है, साथ ही नौ विद्रोही विधायकों की नौकरी भी छीनी है।

पहले ही चुनाव जीत चुके विक्रमादित्य सिंह

मंडी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि इस अपार जनसमूह और जोश को देखकर यही लग रहा है विक्रमादित्य सिंह चुनाव जीत चुके हैं। उन्होंने कहा कि इतना आलीशान नामाकंन और इतना जोश आज तक नहीं देखा है। अब सिर्फ आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जितने लोग यहां बैठे हैं, सब विक्रमादित्य सिंह है। सबको एक-एक घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट निकालने हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App