सडक़ हादसे में दो की मौ*त, कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

By: May 6th, 2024 12:06 am

अबोहर में दुर्धटना, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, ड्राइवर गिरफ्तार

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — चंडीगढ़

पंजाब के अबोहर में रविवार सुबह एक दर्दनाक सडक़ हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवाया गया। मृतकों की पहचान गांव किल्लियांवाली निवासी रमेश शर्मा व गांव फुल्लूखेड़ा निवासी जगनंदन के रूप में हुई है। गांव किल्लियांवाली निवासी और पंडिताई का कार्य करने वाले करीब 65 वर्षीय रमेश शर्मा के बेटे पवन कुमार ने बताया कि उसका पिता सुबह आठ बजे घर से गए थे। बताया कि करीब दस बजे उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली। वहीं सरकारी अस्पताल पहुंचे मृतक जगनंदन के बेटे रुपिंद्र ने बताया उसने अपने नए मकान का निर्माण कार्य शुरू करना था जिसका शिलान्यास वस्तुशास्त्र के अनुसार करवाने के लिए उसके पिता पंडित रमेश शर्मा को लेने के लिए आए थे।

उसने बताया कि जब दोनो सीतो रोड स्थित रेवनवुड इंटनरेशनल स्कूल के सामने पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेजगति कार ने इनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ये दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सडक़ सुरक्षा फोर्स ने दोनों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, टक्कर मारने वाले कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद गांव किल्लियांवाली और फुल्लूखेड़ा में शोक की लहर दौड़ गई।

पूर्व सैनिक डाटा जल्द करवाएं अपडेट

कैथल। जिला सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारी ओपी शर्मा ने बताया कि जिला के भूतपूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों का डाटा इस कार्यालय में अपडेट किया जाना है। जिला के सभी भूतपूर्व सैनिक एवं वीर नारियां 31 दिसंबर 2021 से पहले सेवानिवृत अपना संपूर्ण ब्यौरा जैसे पीपीओए आधारए पैनए फैमिली आईडीए मोबाइल नंबर आदि कार्यालय में मौजूद प्रोफार्मा अनुसार जल्द जमा करवाएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App