जब सीयू के लिए धरने पर थी जनता, तब कहां थे सीएम

By: May 10th, 2024 12:56 am

वोट मांगने धर्मशाला पहुंचे सीएम सुक्खू-कांग्रेस नेताओं से सुधीर का बड़ा सवाल

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- धर्मशाला
धर्मशाला के भाजपा नेता सुधीर शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जब धर्मशाला के लोग 15 दिन तक धूप-और बारिश में सीयू कैंपस की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे, तब सीएम व उनके मंत्री और विधायक कहां थे। आज चुनावी वेला नजदीक आई तो फिर से लोगों से वोट मांगने के लिए इक्_े हो गए, लेकिन धर्मशाला की जनता अब समझ गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस धर्मशाला के लोगों को सिर्फ वोट बैंक की भांति इस्तेमाल करना चाह रही है, जो बार-बार नहीं होगा। धर्मशाला स्मार्ट सिटी है और यहां लोग भी स्मार्ट है, वे अच्छा और बुरा समझ सकते हैं। यही कारण था कि कांग्रेस को कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा था।

अंत में अपनी लाज बचाने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी देना ही पड़ा। जोरावर स्टेडियम में आयोजित सभा पर सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर भीड़ जुटाने के लिए कांगड़ा के सभी विधायकों-मंत्रियों को बुला लिया, लेकिन फिर भीड़ जुटाने में नाकामयाब रहे, जिससे एक बात साफ है कि लोगों में कांग्रेस के प्रति आक्रोश की लहर है। यही आक्रोश मतदान के दिन कांग्रेस के खिलाफ ज्वालामुखी बनकर फूटेगा।

जानबूझ कर लेट पहुंंचे सीएम सुक्खू
भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के भीतर कुछ भी सही नहीं है। इसका ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिला, जब कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा नॉमिनेशन के लिए सीएम का इंतजार करते रहे, लेकिन सीएम जानबूझकर समय पर नहीं पहुंचे, जैसे ही आनंद शर्मा नॉमिनेशन करके बाहर पहुंचे सीएम भी दिखावे के लिए पहुंच गए। हालांकि चाहिए तो यह था कि वह उनके नामांकन में शामिल होते।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App