नेहा-टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर का ‘बैलेंसियागा’ रिलीज, देखें वीडियो

By: Jun 1st, 2023 2:19 pm

मुंबई। नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर का समर पार्टी एंथम ‘बैलेंसियागा’ रिलीज हो गया है। निर्माता भूषण कुमार पहली बार नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और टोनी जूनियर को बैलेंसियागा के लिए एक साथ लेकर आये हैं। टोनी कक्कड़ ने इस गाने को लिखा और कंपोज़ किया है। आदिल शेख द्वारा निर्देशित बैलेंसियागा में टोनी जूनियर के साथ नेहा और टोनी कक्कड़ भी नजऱ आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने कहा कि बैलेंसियागा को फिल्माने में मुझे बहुत मज़ा आया, क्योंकि गाने की एनर्जी और ट्यून बहुत दमदार है। टोनी और टोनी जूनियर के साथ सहयोग करना मेरे लिए बेहद खास था और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक टोनी जूनियर को ज़रूर पसंद करेंगे और उनका समर्थन करेंगे, क्योंकि उन्होंने हमारा समर्थन किया है।

टोनी कक्कड़ ने कहा कि बेलेंसियागा एक मजेदार गाना है, जो बहुत वाइब्रेंट है और इसमें बहुत सारा स्वैग है जो मुझे लगता है कि युवा दर्शकों को पसंद आएगा। इस गाने के ज़रिये टोनी जूनियर को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं इस नयी आवाज़ का लोग निश्चितरूप से आनंद लेंगे। निर्देशक आदिल शेख ने कहा, जब आपके पास एक गीत में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ जैसे नाम हों, तो आप निश्चिंत हो सकते हैं कि संगीत वीडियो में बहुत एनर्जी और स्टाइलिश विसुअल होंगे। बैलेंसियागा गाना को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App