एनुअल फंक्शन…मेधाओं को सम्मान के साथ शाबाशी

By: Jan 7th, 2017 12:05 am

दुलैहड़ —  उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि हरोली विधानसभा क्षेत्र विकास व जनकल्याण के मोर्चे पर अग्रणी रहने के अलावा अब शिक्षा के क्षेत्र में भी नई ऊंचाइयां छू रहा है और पिछले चार सालों के दौरान यहां शिक्षा का नेटवर्क और सुदृढ़ किया गया है। शुक्रवार को सीनियर सेकेंडरी स्कूल बालीवाल के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा कि हरोली के बच्चों को शिक्षा के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भी आगे लाकर उनका सर्वांगीण विकास सुनिश्चित किया जा रहा है और उनकी प्रतिभा को तराशा जा रहा है। इस अवसर पर स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। स्कल के प्रधानाचार्य ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस अवसर पर बालीवाल पंचायत के प्रधान अमरजीत सिंह, उपप्रधान दर्शन सिंह, जिला परिषद सदस्य सुभद्रा देवी, प्रिंसीपल हेमराज चौधरी, जसविंद्र कौर, धर्म सिंह, सुरेखा राणा, डाइट के प्रिंसीपल कंवलजीत सिंह व विनोद बिट्टू  आदि लोग उपस्थित थे।

नवालोक स्कूल खनसरा के मेधावी नवाजे

घुमारवीं — नवालोक आदर्श विद्यालय खनसरा में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह हर्षोल्लास से मनाया गया। जिसमें उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा पीसी वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।  मुख्यातिथि ने विद्या की देवी मां सरस्वती के फोटो के समक्ष दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। समारोह में मुख्यातिथि ने शिक्षा, खेलकूद, सांस्कृतिक व अन्य गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। साइंस अध्यापिका ने  स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। समारोह में स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांधा। समारोह में मोनिका, नमन, रितिका, कार्तिक, सुनाक्षी, साहिल, स्वाति, उदय, रजत, संतोष, महक, जानवी, मोहित, शैलजा व अक्षत आदिबच्चों को सम्मानित किया गया।

टैगोर स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

घुमारवीं — देलग के टैगोर पब्लिक स्कूल ने वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि डा. केआर धीमान पूर्व उपकुलपति रहे, जिन्होंने मेधावी बच्चों को सम्मानित किया। मुख्यातिथि ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की। स्कूल की छात्रों ने मुख्यातिथि के सम्मान में स्वागत गीत प्रस्तुत किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य कुलदीप पटियाल, अमरनाथ धीमान ने मुख्यातिथि को टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मनित किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। प्रेम रत्न धन पायो गीत को काफी सराहा गया। मुख्यातिथि ने शिक्षा व खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App