सुगंधा-सौरभ को एक्सिलेंस अवार्ड

By: Feb 5th, 2017 12:15 am

‘दिव्य हिमाचल’ के साप्ताहिक ‘हिमाचल दिस वीक’ ने ‘हिमाचल एक्सिलेंस अवार्ड’ के लिए बॉलीवुड में पहचान बना रहे प्रदेश के दो होनहारों को चुना है। बॉलीवुड की सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सोलन की सुगंधा और शिमला के सौरभ अग्निहोत्री को ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा

NEWSसोलन – बॉलीवुड की सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट हिमाचल की सोलन की सुगंधा ने बहुत ही कम समय में कलाकारों का दिल जीत लिया।  पर्दे पर जाने-माने कलाकार सुगंधा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहन रहे हैं। 17 जनवरी, 1992 को जन्मीं सुगंधा ने प्रारंभिक शिक्षा सेंट ल्यूक्स में की और उच्च शिक्षा एसडी कालेज चंडीगढ़ से पूरी की। स्कूल ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से पोस्ट ग्रेजुएशन कर माया नगरी मुंबई के लिए निकली सुगंधा का मुकाबला वहां कई फैशन स्टाइलिस्ट से था, लेकिन कई चुनौतियों के बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और आज हिमाचल की यह बेटी बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा हैं। वह अभिषेक वर्मा, दिव्यांगना, सूयश, डिपंल, जगयानी, अंकिता शर्मा, सारा खान, कृष्णा मुखर्जी टोनी कक्कड़, पूजी बैनर्जी, अभिजीत सावंत, नेहा कक्कड़ जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।

NEWSशिमला – कालेज के ऑडिटोरियम से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले शिमला के सौरभ अग्निहोत्री अब देश का जाना-माना चेहरा बन चुके हैं। सेंटर ऑफ एक्सिलेंस कालेज संजौली से ग्रेजुएशन करते हुए उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत यूथ फेस्टिवल से की थी और फिर इंटर कालेज कंपीटीशन में बेस्ट प्ले का खिताब भी हिमाचल को दिलवाया। आकाशवाणी रेडियो नाटक अनुभाग में ऑडिशन पास कर 2004 से वह दुनिया को अपनी आवाज सुना रहे हैं। थियेटर से बॉलीवुड में थ्री इडियट में छोटे किरदार से शुरुआत कर भाग मिल्खा भाग, वेलकम टू कराची फिल्मों में अपनी पहचान बनाई। अब दस फरवरी को आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी-2 में वह एक कश्मीरी पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। सौरभ का कहना है कि रेडियो और थियेट ने उनका एक्टिंग करियर मजबूत किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App