शिव्या पठानिया सोनी टीवी पर

By: Apr 30th, 2017 12:04 am

‘यह रिश्ता साझेदारी का’ में लीड रोल कर रही ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

NEWSशिमला — ‘दिव्य हिमाचल’ की ‘मिस हिमाचल’ प्रतियोगिता में वर्ष 2013 में टॉप-4 में शामिल शिव्या पठानिया अब टीवी अदाकारा के रूप में प्रतिभा की धूम मचा रही हैं। शिव्या सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे ‘यह रिश्ता साझेदारी’ का टीवी सीरियल में सांची की भूमिका में लीड रोल में नजर आ रही हैं। कविता भरजातिया द्वारा निर्देशित इस टीवी सीरियल में शिव्या ने दमदार अभिनय का प्रदर्शन कर सबका दिल जीता है। इससे पहले शिव्या इसी चैनल पर प्रसारित हमसफर सीरियल में भी मुख्य भूमिका में रह चुकी हैं। मुंबई की भाग-दौड़ भरी जिंदगी से थोड़ा सुकून पाने के लिए घर शिमला पहुंची शिव्या पठानिया ने ‘दिव्य हिमाचल’ से विशेष बातचीत में कहा कि वह ‘दिव्या हिमाचल’ की बहुत आभारी हैं, जिन्होंने उन्हें और उन जैसी बहुत सी लड़कियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच हिमाचल में प्रदान किया है। अभी वह अढ़ाई साल से मुंबई में हैं, फिर भी ‘दिव्य हिमाचल’ उनकी खबरें सोशल मीडिया के माध्यम से उन तक और उनके प्रशंसकों तक पहुंचा रहे हैं। शिव्या का कहना है कि 2013 में मिस हिमाचल के टॉप-4 में पहुंचने और मिस शिमला का टाइटल जीतने के बाद शिव्या ने गेयटी में एक ऑडिशन दिया, जिसके बाद उन्हें लुक टेस्ट के लिए मुंबई बुलाया गया। इस टेस्ट के लिए वह नहीं जातीं, अगर उनके माता-पिता उन्हें जाने के लिए प्रेरित नहीं करते। मुंबई सबसे सेफ सिटी है और यहां अपने टैलेंट/ पैशन के दम पर हर कोई पहचान बना सकता है। इसलिए अगर कोई इस फील्ड में अपना करियर बनाना चाहता है, तो वह मुंबई आने के बारे में किसी भी तरह का डर अपने मन में न रखे। शिव्या जहां अभी टीवी पर पारिवारिक धारावाहिकों में लोगों का दिल जीत रही हैं, वहीं कुछ पंजाबी ओर साउथ की फिल्मों में भी उनकी बात चल रही है।

दस दिन के लिए आईं घर

शिव्या अढ़ाई साल के करियर के दौरान पहली बार दस दिन के लिए घर शिमला आई हैं। पहले जब भी घर आई तो रुक नहीं पाई, लेकिन अब घर पर रहकर एक नए जोश के साथ काम पर वापसी करेंगी।

पहली बार जब चलाई बाइक

शिव्या ने अपने नाटक ‘यह रिश्ता साझेदारी का’ के बारे में बताते हुए कहा कि यह एक पारिवारिक शो है और इसमें दिखाया गया है कि एक मॉडर्न लड़की किस तरह से अपने घर की परंपराओं से जुड़ी है। इस नाटक में उनका सबसे बड़ा चैलेंज बाइक चलाना था, जो उन्होंने बखूबी निभाया और सबसे खास बात जो इस सीरियल की उन्हें लगी, वह था उनके प्रशंसकों से मिलने का मौका, जो उन्हेें लास्ट शो के दिन दिया गया। इस दिन 100 प्रशंसकों को सेट पर बुलाया गया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App