सिर चढ़ा फुटबाल लीग का जादू

By: Apr 28th, 2017 12:05 am

newsप्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप  ‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से करवाई जा रही फुटबाल लीग के लिए  जिला भर के खिलाड़ी उत्साहित है। हर खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सुबह-शाम प्रैक्टिस पर जोर दे रहा है। खिलाडि़यों से जब अग्रणी मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल के सौजन्य से करवाई जा रही फुटबाल लीग के बारे में बातचीत की गई तो  तो उन्होंने कुछ यूं रखे अपने विचार…

प्रयास सराहनीय, निखरेंगी छिपी प्रतिभाएं

गौरव ने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की फुटबाल लीग मैच की शुरुआत करना सराहनीय कदम है। इससे खिलाडि़यों ने छिपी हुई प्रतिभा में निखार आएगा। जमा एक कक्षा में पढ़ रहे गौरव ने बताया कि वह एक वर्ष से फुटबाल गेम की तैयारी कर रहे हैं।

काफी कुछ सिखाएगी फुटबाल लीग

आदर्श ने बताया कि दिव्य हिमाचल द्वारा शुरू किए गए फुटबाल लीग मैच से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। खिलाडि़यों को ‘दिव्य हिमाचल’ के माध्यम से मुकाम तक पहुंचाने का बेहतर अवसर प्रदान किया गया है। इसके चलते फुटबाल खिलाडि़यों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

प्रतिभा दिखाने का सुनहरा मौका

राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी पंकित ने फुटबाल लीग मैच शुरू करने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि इससे प्रदेश के खिलाडि़यों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा मौका मिला है।  उक्त मौके को प्रदेश के फुटबाल खिलाड़ी जाने नहीं देंगे।

खिलाडि़यों के टेलेंट में होगा सुधार

महेंद्र कुमार ने बताया कि प्रदेश में फुटबाल खेल को बढ़ावा देने के लिए एक मंच की जरूरत थी, जो ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप ने फुटबाल लीग मैच शरू करके आगाज कर दिया है। स्पर्धाओं से जहां युवाओं के टेलेंट में सुधार होगा, वहीं युवा वर्ग नशे से मुक्त होंगे।

लीग से बढ़ेगा क्रेज

मुकेश कुमार ने बताया कि प्रदेश में फुटबाल खेल को बढ़ावा देने  के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप ने सराहनीय कदम उठाया है।   इससे प्रदेश में फुटबाल खेल के प्रति क्रेज बढ़ेगा, वहीं ‘दिव्य हिमाचल’ मंच के माध्यम से राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्पर्धाओं में पहुंचने का मौका मिलेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App