सस्पेंस दूर करना था…कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

By: May 10th, 2017 12:05 am

हिमाचल फोरम

newsपहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली द कान्क्लूजन-2 को लेकर सोलन के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार      

विनीत कुमार, सोलन   

फिल्म में हर जगह पर सस्पेंस रखा

रुचि का कहना है कि उन्होंने आज तक इसी जबरदस्त स्टोरी व एक्शन फिल्म नहीं देखी। इस फिल्म में हर जगह पर सस्पेंस रखा गया है जो कि फिल्म देखने वालों को मूवी से बांधे रखता है वहीं फिल्म में एक्शन से लेकर रोमांस है जो कि उन्हे बहुत पंसद आया है ।

कलाकारों का बहुत अच्छा अभिनय

सारिका नेगी का कहना है कि इस  फिल्म में बाहुबली के मुख्य किरदार में अभिनेता उनके पसंदीदा अभिनेता है । इस फिल्म में सभी कलाकारों  द्वारा बहुत अच्छा अभिनय किया गया है जो कि फिल्म के कामयाब होने का मुख्य कारण है ।

फिल्म में ग्राफिक्स का इस्तेमाल

कमल ने बताया कि बाहुबली दो फिल्म उनकों इसलिए पंसद आई क्योकि यह एक जोरदार एक्शन वाली  फिल्म है व इस फिल्म की सक्रिप्ट को कॉपी नहीं किया गया है, जो कि इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है। फिल्म में बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है ।

बाहुबली दो फिल्म बेहद पंसद

मनोज का कहना है कि बाहुबली दो फिल्म उन्हे बेहद पंसद आई । फिल्म पिछली फिल्म मंे रखा गया सस्पेंस ही मुवी की खासियत है इसे सस्पेंस को देखने के लिए ही लोग सिनेमा घर पहुंच रहे है। फिल्म में एक्षन की भरमार है जो कि फिल्म को अलग बनाती है ।

महिलाओं को सशक्त होने का संदेश

विक्की का कहना है कि बाहुबली फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह है कि फिल्म में कई दृश्य में महिलाओं को सशक्त होने का संदेश दिया गया है फिल्म में स्टोरी, साउंड और फिल्मों से सबसे अलग है । फिल्म में रखा गया संस्पेस बहुत अच्छा लगा इस मूवी में कलाकारों द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है ।

फिल्म की स्टोरी बहुत ही अच्छी

विपिन मेहता का कहना है कि बाहुबली दो फिल्म देखने में उन्हे बहुत आंनद आया । फिल्म की स्टोरी बहुत ही अच्छी है । पिछली बाहुबली फिल्म में जो संस्पेस रखा गया था  उसी को जानने के लिए उन्होंने इस फिल्म को देखा जो कि इस मूवी की खासियत रही ।

 विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App