एचआरटीसी के 993 कर्मी पक्के

By: Jul 6th, 2017 12:01 am

निगम प्रबंधन ने अनुबंध कर्मचारियो को दी राहत

बिलासपुर —  एचआरटीसी में अनुबंध आधार पर कार्यरत 993 कर्मचारियों को नियमित कर दिया गया है। इस बाबत निगम प्रबंधन ने आदेश भी जारी कर दिए हैं। नियमित होने के बाद इन कर्मचारियों का वेतन अब 12 हजार और 15,000 रुपए हो जाएगा। यह खुलासा हिमाचल प्रदेश परिवहन कर्मचारी महासंघ (इंटक)  के अध्यक्ष उमेश शर्मा ने किया है। उन्होंने बताया कि निगम प्रबंधन ने  बुधवार को 993 अनुबंध  कर्मचरियों को नियमित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इन 993 कर्मचारियों में 46 कर्मचारी कर्मशाला से, 18 लिपिक, 337 परिचालक और 592 चालक शामिल हैं। उन्होंने बताया कि नियमित होने से हर कर्मचारी के वेतन में 12000 से 15000 रुपए प्रतिमाह वेतन में फायदा होगा। उन्होंने कहा कि परिवहन कर्मचारी महासंघ इंटक इन कर्मियों को तीन साल के बाद नियमित करने के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, परिवहन मंत्री जीएस बाली व निगम प्रबंधन का हार्दिक धन्यवाद करता है। इतना ही नहीं, उन्होंने तीन साल अनुबंध के बाद नियमित हुए सभी कर्मचरियों को बधाई दी है।

सब-इंस्पेक्टर के इंटरव्यू 13 को

हमीरपुर – हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने सब-इंस्पेक्टर, जूनियर इंजीनियर (सिविल)और जेई इलेक्ट्रिकल के साक्षात्कार की तिथियां घोषित कर दी हैं। आयोग सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर (पोस्ट कोड 478) का साक्षात्कार 13 जुलाई को लिए जाएंगे, जबकि जूनियर इंजीनियर (सिविल) (पोस्ट कोड 529) के साक्षात्कार, 13, 14, 15, 17, 18, 19 और 20 जुलाई को लिए जाएंगे। जेई (इलेक्ट्रिकल) (पोस्ट कोड 580) के साक्षात्कार 21, 22 और 24 से 29 जुलाई तक लिए जाएंगे। आयोग सचिव ने बताया कि सभी पात्र उम्मीदवारों को साक्षात्कार हेतु बुलावा पत्र भेजे जा रहे हैं। अगर किसी अभ्यर्थी को साक्षात्कार से पांच दिन पूर्व तक बुलावा पत्र नहीं मिलता है तो वह कार्यालय के दूरभाष नंबर या फिर टोल फ्री नंबर 18001808095 पर संपर्क कर सकता है। अभ्यर्थीकर्मचारी आयोग की वेबसाइट पर भी रोल नंबर अनुसार निर्धारित तिथि के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

पांच जूनियर ऑडिटर प्रोमोट

शिमला – राज्य सरकार ने लोकल ऑडिट डिपार्टमेंट के तहत 5 जूनियन ऑडिटर्स को पदोन्नत कर अनुभाग अधिकारी बनाया है। इसके साथ ही उनके तबादले किए हैं। इनमें राकेश कुमार को सोलन से नाहन, पूजा शर्मा को शिमला मुख्यालय से हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, राधा देवी को शिमला मुख्यालय से हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के लायजन आफिस संजौली, सोमराज कपूर को हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से विभिन्न संस्थाओं के ऑडिट के लिए तैनात किया गया है। अनिल कुमार मेहरा को लायजन ऑफिस स्कूल शिक्षा बोर्ड संजौली से विभिन्न संस्थाओं के ऑडिट के लिए तैनात किया गया है।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App