पुलिस के खिलाफ नारे

By: Jul 7th, 2017 12:07 am

newsनूरपुर  – पुलिस थाना नूरपूर के तहत पड़ते क्षेत्र के गांव सदवां में 30 जून को एक युवक पर एक चाकू से हुए हमले में आरोपियों के खिलाफ  पुलिस द्वारा सटीक कार्रवाई न किए जाने से पीडि़त युवक के परिजनों व गांव के लोगों ने गुरुवार को नूरपूर थाने में पुलिस प्रशासन के खिलाफ  रोष प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। पीडि़त युवक के परिजनों व उनके साथ आए लोगों का आरोप है कि आज करीब सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई नहीं की है, जिस कारण पीडि़त युवक के परिजन स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इस हमले में शामिल आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई व उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। इस अवसर पर डीएसपी नूरपूर मेघनाथ चौहान ने पीडि़त युवक के परिजनों व उनके साथ आए लोगों को आश्वस्त किया कि पुलिस इस बारे कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है और इस बारे डाक्टर की ओपिनियन का इंतजार किया जा रहा है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लोगों से उन्हें सात जुलाई का समय देने की बात कही, ताकि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर इस बारे कानून के मुताबिक कार्रवाई कर सके।

क्या है मामला

पुलिस जानकारी के मुताबिक गत्त  30 जून को सदवां में आयोजित छिंज मेले में सदवां निवासी सिकंदर दीन पुत्र सुखदीन पर गांव ठेहड़ के एक युवक व उसकी माता ने सिकंदर दीन से गाली गलौज व मारपीट करना शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपी युवक ने सिकंदर दीन के पेट में एक चाकू से बार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस बारे डीएसपी नूरपूर मेघनाथ चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले बारे आईपीसी की धारा 341ए324 व 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है और इस बारे मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद  आगामी कार्रवाई करेगी।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App