‘मिस्टर हिमाचल’ बनने को जिम में बॉडी बना रहे युवा

By: Jul 31st, 2017 12:07 am

newsप्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन के लिए जिला के युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस इवेंट को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने युवाओं की राय जानी तो नौजवानों ने अपने दिल के अरमान यूं बताए…

फिट बॉडी के लिए कसरत जोरों पर

टंग नरवाणा के आदित्य बीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग में अपने सपनों को पूरा करने की राह देख रहे हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन का लंबे समय से इंतजार कर हरे थे। उन्होंने कहा कि काफी समय से अन्य अभ्यास सहित बॉडी फिट रखने को जिम में भी खूब पसीना बहाया है।

‘मिस्टर हिमाचल’ बनने का सपना

धर्मशाला के बड़ोल के करण का कहना है कि जिम में फिटनेस पर जोर देकर वह ‘मिस्टर हिमाचल’ का टाइटल जितने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि युवा आजकल फैशन मॉडलिंग के साथ-साथ फिटनेस पर भी फोक्स कर रहे हैं। घर द्वार बड़ा मंच मिलने से युवाओं का जोश दोगुना हो गया है।

मॉडलिंग की दूनिया में जाने का मौका

श्यामनगर के अनमोल वालिया बीटेक की पढ़ाई करने के बाद अब जिम में प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ की तैयारियां कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मॉडलिंग उन्हें पंसद है, अब सही मंच मिलने पर अपने हुनर का लोहा मनवाएंगे।

ऑडिशन की एक साल से तैयारी

धर्मशाला के 21 वर्षीय इंजीनियर पंकज ठाकुर का कहना है कि वह ‘दिव्य हिमाचल’ के  मेगा इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ को पिछले एक वर्ष से फालो कर रहे हैं।  उन्होंने ऑडिशन को लेकर भी तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी है। जिम में पिछले एक वर्ष से फिटनेस मॉडलिंग पर अभ्यास कर रहे हैं।

‘मिस्टर हिमाचल’ ने दिया बड़ा मंच

धर्मशाला टऊ के ऋषि ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच को प्रदेश के युवाओं के लिए एक वरदान मानते हैं। उनका कहना है कि इससे पहले युवाओं को मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुबंई के चक्कर काटने पड़ते थे, लेकिन अब युवाओं को अपने प्रदेश से ही आगे बढ़ने का सुनहरा मौका मिल रहा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App