ब्लैक फ्राई-डे…ऊना में मातम

By: Aug 12th, 2017 12:05 am

जिला में अलग-अलग हादसों में गई जानें; तीन ने खाया जहर, करंट लगने से बिजली कर्मी की बाजू जली

ऊना — अंब थाना के तहत धुसाड़ा में हुए एक सड़क हादसे में घायल महिला ने दम तोड़ दिया। मृतक महिला की पहचान नरेश कुमारी पत्नी जनकराज निवासी बालीवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक नरेश कुमारी सात अगस्त को अपने मायके सतोथर में भाई को राखी बांधने जा रही थी। धुसाड़ा में बस से उतरते समय एक गाड़ी की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हुई। जिसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया। पीजीआई में आपरेशन करने के बाद वहां से उसे छुट्टी दे दी गई और उसे घर लाया गया। शुक्रवार को घायल महिला नरेश कुमारी की मौत हो गई। एएसपी मदन कौशल ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऊना में युवक ने खाया जहर

ऊना — ऊना थाना के तहत एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। मृतक की पहचान प्रीतम प्रकाश उम्र 40 वर्ष पुत्र बाबा चरणजीत चन्नी के निवासी वार्ड नंबर नौ ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के पिता बाबा चन्नी ने पुलिस विभाग पर उसके बेटे को टार्चर करने के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि अंब में हुए एक सड़क हादसे में हुई व्यक्ति की मौत का इल्जाम पुलिस प्रीतम पर लगा रही थी, जिसको लेकर प्रीतम काफी परेशान था। इसी दबाव के चलते उसने आत्महत्या कर ली। एएसपी मदन लाल ने कहा कि इसके बारे में उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि ऐसा है तो मामले की जांच की जाएगी।

करंट लगने से युवक की मौत

ऊना — जिला के कुरियाला गांव में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरजिंद्र सिंह (22) पुत्र स्वर्ण सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है। जानकारी के अनुसार हरजिंद्र गुरुवार रात को पंखा लगाने लगा तो उसे करंट लग गया। परिजनों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। जहां चिकित्सों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी ऊना प्रकाश चंद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चरोला में युवक ने निगला जहर

ऊना — ऊना थाना के तहत चरोला में जहर निगलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान अश्वनी कुमार(45) पुत्र हरबिंद्र सिंह निवासी चरोला के रूप में हुई है। जानकरी के अनुसार अश्वनी कुमार ने अज्ञात कारणों के चलते कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों उसे क्षेत्रीय अस्पताल में ले आए, जहां उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

टाहलीवाल में बिजली कर्मी की जली बाजू

ऊना – टाहलीवाल में एक बिजली कर्मी रिपेयर करते हुए करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी बाजू पूरी तरह से जल गई। घायल हुए बिजली कर्मी की पहचान प्रदीप निवासी रायपुर के रूप में हुई है, जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। जहां इसका उपचार जारी है।

टकोली में बुजुर्ग महिला ने खाया जहर

जोल — जोल पुलिस चौकी के तहत एक वृद्ध महिला की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान निर्मला देवी (70) निवासी ग्राम पंचायत टकोली के रूप में हुई है। महिला ने किन कारणों से जहर खाया, इसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। महिला की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे पहले किसी प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां इसकी मौत हो गई। बाद में पोस्टमार्टम के लिए महिला के शव को क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, मामले के संबंध में जांच शुरू कर दी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App