हुनर देख मदहोश हुआ हमीरपुर

By: Aug 28th, 2017 10:14 pm

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन का पहला दिन

newsहमीरपुर — ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन के लिए हमीरपुर शहर छोटा पड़ गया। हमीरपुर के अंतरिक्ष मॉल में सोमवार को ऑडिशन के पहले दिन रिकार्ड तोड़ 500 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इसमें कुल 188 प्रस्तुतियों का नया कीर्तिमान स्थापित हुआ है। ऑडिशन सुबह नौ बजे से लेकर शाम नौ बजे तक चला। इसमें 161 सोलो और 25 ग्रुप शामिल हैं, जिन्होंने अपनी अलग-अलग प्रस्तुतियां दर्ज करवाई हैं। गु्रप में अधिकतर आठ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। बुधवार को भी अंतरिक्ष मॉल में ऑडिशन होंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि चीफ इंजीनियर पीडब्ल्यूडी बीआर धीमान ने किया। विशेष अतिथि के तौर पर चीफ इंजीनियर आईपीएच सुमन सिक्रांत उपस्थित रहे। एसई पीडब्ल्यूडी नरेंद्र पाल सिंह, एसई आईपीएच एएस चड्ढा, डा. विनोद कुमार शर्मा उपनिदेशक कृषि विभाग, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी एनपीएस चौहान, देवानंद एक्सईएन पीडब्ल्यूडी डिजाइन, एनके धीमान जिला परियोजना अधिकारी जायका इस शानदार आयोजन का गवाह बने। इसके अलावा कई विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों ने ऑडिशन में पहुंचकर हिमाचली प्रतिभाआें की हौसला अफजाई की। समारोह में अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया, वीएलसीसी से विवेक राणा व विकास दीक्षित ऑडिशन एवं मेकअप पार्टनर, नैना लखनपाल एमडी हिम अकादमी, घनश्याम चौधरी एमडी हमीरपुर पब्लिक स्कूल, एमडी कौटिल्य कोचिंग क्लासेज शिवानी त्रेहन शर्मा व सुनील शर्मा, सुपर मैग्नेट के डायरेक्टर शगुन दत्त शर्मा, सूरज स्वीट रेस्तरां के एमडी अशोक धमीजा तथा प्रवेश ठाकुर सहित शहर की कई हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथियों को मोमेंटो, शाल व टोपी देकर सम्मानित किया गया।

पंजाबी-हिंदी पहाड़ी-इंग्लिश गानों पर धमाल

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि ने नन्ही छात्रा शगुन शर्मा को टैग नंबर एक लगाकर किया। इसके बाद छात्रों के सोलो और ग्रु्रप डांस ने दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया। निर्णायक मंडल में नवीन पाल जॉनी व अनीता शर्मा ने अपनी भूमिका निभाई। प्रतिभागियों ने स्टेज पर पंजाबी, हिंदी, पहाड़ी, पॉप व इंग्लिश गानों पर खूब धमाल मचाई।

सोलो, ग्रुप डांस से मोहा मन

नन्हे बच्चों ने सोलो व गु्रप डांस में प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया। प्रतिभागियों ने प्रेम रत्न धन पायो, झूमका गिरा रे, चिट्टियां कलाइयां वे, हेट गर्ल्स, बेबी डोल मैं सोने दी, डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो, यह इश्क हाय, जट्ट दा पजामा ऊचा हो गया आदि गानों पर जमकर डांस किया। ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में जूनियर ग्रुप में सोलो और गु्रप व सीनियर ग्रुप में सोलो परफार्मेंस में प्रतिभागियों ने अपना भाग्य आजमाया।

 भावुक हुए अभिभावक

प्रतिभागी मॉल के किसी न किसी कोने में अपनी बारी के इंतजार के दौरान रिहर्सल करते हुए देखे गए। ऑडिशन में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों में इतना उत्साह था कि उन्होंने खाना तक भी नहीं खाया। बच्चों के अभिभावक भी अपने लाड़लों की परफार्मेंस देखकर भावुक हो उठे। स्टेज पर प्रतिभागियों की परफार्मेंस को उनके अभिभावकों व टीचर्ज ने मोबाइल में भी कैद किया। अपने बच्चों का टेलेंट देखने के लिए अभिभावक घंटों कुर्सी पर बैठे रहे।

पांच साल की अनविका ने लूटी वाहवाही

‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच पर पांच साल की अनविका ने भी परफार्मेंस दी। हालांकि जूनियर ग्रुप के लिए उम्र आठ से 16 साल निर्धारित थी। बावजूद इसके यह नन्ही प्रतिभागी प्रस्तुति देने के लिए गुरु सहित मंच पर पहुंची। टीचर व स्टूडेंट ने एक साथ परफार्मेंस देकर जजमेंट पैनल की खबू वाहवाही लूटी।

पोती पायल को लेकर पहुंची 77 साल की दादी

‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में 77 वर्षीय महिला कौशल्या देवी अपनी पोती पायल को लेकर पहुंची थीं। कुठेड़ा निवासी महिला सुबह ही ऑडिशन स्थल पर पहुंच गई थीं। महिला ने बताया कि उसकी पोती पायल बहुत अच्छा डांस करती है। पोती के लिए वह ऑडिशन स्थल पर आई हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App