‘डांस हिमाचल डांस’ में धमाल को तैयार

By: Sep 3rd, 2017 12:05 am

‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट डीएचडी के लिए सोलन के युवाओं में उत्साह

नौणी  – ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रूप द्वारा आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ के लिए कलाकारों ने तैयारियां शुरू कर दी है। सोलन में चार सितंबर को होने वाले इस ऑडिशन के लिए नौणी  व ओच्छघाट क्षेत्र के कलाकार काफी अधिक उत्साहित हैं।

डांस मेरा शौक है

नंदनी का कहना है कि उन्हें डांस का शौक  है व पढ़ाई के साथ साथ व नृत्य सीख रही हैं। डांस हिमाचल डांस के मंच के माध्यम से उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने मौका मिलेगा जिसका वह ‘दिव्य हिमाचल’ का आभार व्यक्त करती हैं।

दिन-रात कर रहे मेहनत

शूलिनी विवि के अभिनव ठाकुर का कहना है कि  वह ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के काफी बड़े फेन हैं तथा इस वर्ष वह अपना भाग्य अवश्य आजमाएंगे। उन्होंने कहा कि वह बीते लंबे अर्से से डांस सीख रहे हैं और दिन रात कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं।

डीएचडी ने दिया कलाकारों को मंच

डा. वाईएस. परमार विवि नौणी विवि की छात्रा वंदना धीमान का कहना है कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से प्रदेश के कलाकारों को सशक्त मंच मिल रहा है। ‘डांस हिमाचल डांस’ में किसी प्रकार का भेदभाव कलाकारों के साथ नहीं किया जाता है।

पहली भी फाइनल तक पहुंची

इमोटल डांस स्टूडियो की अनु का कहना है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट में वह पहले भी भाग ले चुकी है। उनकी टीम इस प्रतियोगिता के फाइनल तक पहुंची है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने का काफी अच्छा अनुभव भी रहा है इस लिए वह एक बार फिर से अपना भाग्य आजमाने के लिए उनकी टीम भाग लेगी।

कला दिखाने का सुनहरा अवसर

जीशान का कहना है कि कि डांस उनका केवल शौक ही नहीं बल्कि जनून भी है। वह डांस को अपने कैरियर के रूप में देखते हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप ने हिमाचल प्रदेश में डांस को कई बुलंदियों तक पहुंचाया है। यहां के कलाकारों को अपनी कला दिखाने का यह एक सुनहरा अवसर है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App