डीएचडी : यंग डांसर्ज ने किया कमाल

By: Sep 1st, 2017 12:10 am

‘दिव्य हिमाचल’ ने बीबीएन में पांचवां व नालागढ़ में तीसरी बार करवाया ऑडिशन

news newsनालागढ़ –  प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ ने नालागढ़ में डांस हिमाचल डांस सीजन-5 के लिए ऑडिशन लिए। गुरुवार को नालागढ़-स्वारघाट एनएच-21ए मार्ग पर दत्तोवाल स्थित लार्ड महावीरा कालेज ऑफ नर्सिंग में आयोजित ऑडिशन को लेकर प्रतिभागियों में तो उत्साह देखते ही बनता था। कार्यक्रम में लार्ड महावीरा संस्थान के चेयरमैन डा.अजीत जैन व डायरेक्टर डा.आशिमा जैन बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए, जबकि नगर परिषद अध्यक्ष मनोज वर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। संस्थान की एडमिनिस्ट्रेटर दीपिका शर्मा, प्रिंसीपल संतोष कपूर, पार्षद धर्मेंद्र राणा सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे। औद्योगिक हब बीबीएन में यह पांचवां, जबकि नालागढ़ में तीसरी बार डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन हुए। सुबह से ही ऑडिशन के लिए कतारों में लोग खड़े नजर आए । डांस हिमाचल डांस सीजन-पांच में जूनियर और सीनियर वर्ग में अपनी अपनी प्रस्तुतियां दीं। दिव्य हिमाचल द्वारा प्रदेशभर में चल रहे ऑडिशनों के बाद प्रतियोगिता का सेमिफाइनल आयोजित होगा और उसके बाद फाइनल प्रतियोगिता का आयोजन करके डीएचडी-पांच के विनर को चुना जाएगा। अल्पाइन पब्लिक स्कूल की प्रिंसीपल प्रेम जोशी ने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, अपितु बेहतर मंच मिलना लाजिमी है, जो दिव्य हिमाचल द्वारा दिया गया है।

सीट छोड़कर थिरकने लगे

वहीं दूसरी ओर गु्रप डांस में प्रतिभागियों द्वारा गिददा, भांगड़ा, वेस्ट्रन नृत्य, राजस्थानी, हरियाणवी आदि नृत्य के बेहतरीन अंदाज प्रस्तुत किए, जिस पर उपस्थित लोग झूम उठे। जहां प्रतिभागियों ने अपनी सुंदर व आकर्षक प्रस्तुतियां दी, वहीं उपस्थित लोगों ने डांस के खूब मजे लिए और आलम यह था कि नृत्य देख लोग भी अपनी सीटों से उठकर नृत्य करने को बाध्य हो गए।

युवाओं को नई सोच-दिशा मिली

शिवालिक वैली स्कूल की प्रिंसीपल कविता बंसल ने कहा कि दिव्य हिमाचल द्वारा आयोजित इस ऑडिशन से युवाओं को एक नई सोच व दिशा मिली है, जिसके लिए ‘दिव्य हिमाचल’ बधाई का पात्र है। दून वैली पब्लिक स्कूल नालागढ़ के संगीत शिक्षक डा.राजीव पठानिया ने कहा कि आज टेलीविजन पर डांस के कई शो चल रहे हैं और डांस सीखने के लिए क्षेत्र की लोगों में उत्साह है ।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App