एक नजर

By: Oct 27th, 2017 12:01 am

कीव में विस्फोट, एक की मौत

कीव — यूक्रेन की राजधानी कीव में हुए एक बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि यूक्रेनी सांसद ईहोर मोसीचुक समेत तीन अन्य घायल हो गए। यूक्रेन के गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने फेसबुक पर पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी। श्री मोसीचुक ने बताया कि इस बम विस्फोट में कुल चार लोग घायल हुए, जिसमें से एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

अल कायदा के सात संदिग्ध आतंकी ढेर

दुबई — यमन में अमरीकी सेना की ओर से गुरुवार को किए गए ड्रोन हमले में अल कायदा के सात संदिग्ध आतंकवादी मारे गए। स्थानीय लोगों और अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि यह हमले अल-बायदा प्रांत में हथियारों से लैस व्यक्तियों को ले जा रही दो कारों को निशाना बनाकर किए गए।

सोमालिया में तीन लोगों की मौत

मोगादिशू — सोमालिया की राजधानी मोगादिशू के पास शांति सैनिकों के गश्ती दल को निशाना बनाकर किए गए अलग-अलग हमलों में तीन लोगों की मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। अफ्रीकी संघ की शांति सेना (एएमआईएसओएम) के प्रवक्ता विल्सन रोनो के मुताबिक मोगादिशू से 23 किलोमीटर दूर अरबिस नामक एक गांव में अफ्रीकी संघ के शांति सैनिकों को निशाना बनाकर किए गए बम धमाके में एक सैनिक की मौत हो गई जबकि एक अन्य सैनिक घायल हो गया।

दूसरी महिला के लिए पत्नी को मारी गोली

नई दिल्ली — राजधानी के दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में प्रिया मेहरा की हत्या उसके पति पंकज मेहरा ने की है। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मिलिंद दुंबरे ने गुरुवार को बताया कि पुलिस पूछताछ में पंकज ने स्वीकार किया कि उसने ही पत्नी की गोलीमार कर हत्या की है। वहां कोई बाइक सवार नहीं आए थे, उसने खुद पत्नी को गोली मारी और बाइक सवार द्वारा गोली मारे जाने का नाटक किया। पुलिस के मुताबिक पंकज का किसी महिला के साथ प्रेम संबंध था, जिसको लेकर पत्नी के साथ अकसर झगड़ा होता रहता था। इसको लेकर पंकज परेशान रहता था, इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया है। इसके अलावा उसके ऊपर कुछ लोगों का कर्ज था इससे भी वह छुटकारा पाना चाहता था। गौरतलब है कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली में रोहिणी जेल के पास बुधवार तड़के चार बजे प्रिया मेहरा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App