रैली में ऐसा भी हुआ…

By: Oct 4th, 2017 12:01 am

मंच से प्रधानमंत्री की कुर्सी गायब

आभार रैली के समापन के बाद सभी अपने-अपने घर लौट गए, लेकिन बाद में जब रैली स्थल पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर रखी कुर्सियों की गिनती की तो जिस कुर्सी पर मोदी बैठे थे, वह गायब पाई गई। कार्यकर्ताओं ने अंदेशा जताया कि कोई कुर्सी चोरी कर ले गया है, जिसकी एवज में अब टैंट मालिक को 3500 रुपए अदा करने पड़ेंगे। उधर, रैली स्थल के प्रभारी स्वदेश ठाकुर ने बताया कि यहां-वहां तलाश करने पर भी कुर्सी का पता नहीं चल सका।

भाषण में आठ बार नड्डा का नाम

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में आठ मर्तबा जेपी नड्डा का नाम लिया। बार बार नड्डा नाम आने से मंच पर विराजमान वरिष्ठ नेता भी मोदी की ओर देखते ही रह गए। मोदी तारीफ करते रहे और लोगों का उत्साह बढ़ता रहा। स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर कार्यों की तारीफ पर लोगों ने नडडा के पक्ष में जोरदार नारेबाजी भी की।

भगवा रंग में रंगी मोटर बोट्स

श्रीनयनादेवी व झंडूता हलकों से हजारों की संख्या में लोग मोटर बोट्स के माध्यम से रैली में पहुंचे। झील में पार्टी के झंडे और बैनर लगी दर्जनों मोटर बोट्स भगवामयी नजर आईं।

आठ मंजिला बन गई आभार रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण शुरू करते ही कहा कि आज तक रैलियां तो बहुत देखी हैं लेकिन महर्षि व्यास की तपोभूमि बिलासपुर में यह पहली रैली देख रहा हूं जो कि आठमंजिला बन गई है। सैंकड़ों लोगों को घरों की छत पर खड़े होकर देखते ही मोदी ने यह शब्द कहे जिससे पूरा पंडाल मोदी के नारों से गूंज उठा।

एलईडी पर हिसाब मांगे हिमाचल

पीएम की आभार रैली में हाल ही में भाजपा की लांच की गई हिसाब मांगे हिमाचल डॉक्यूमेंटरी मंच पर लगाई गई एलईडी पर चलती रही। लोगों की बीच-बीच में नजर उस ओर भी जाती रही।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App