हमीरपुर में डांस ऐसा कि… हर कोई हैरान

By: Oct 3rd, 2017 12:07 am

‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के सेमीफाइनल में प्रतिभागियों का छलका हुनर, खूब लूटी वाहवाही

newsहमीरपुर  – ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप द्वारा आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ सेमीफाइनल का क्रेज प्रतिभागियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सेमीफाइनल के दूसरे दिन बसंत रिजॉर्ट में विभिन्न जिलों से आए कलाकारों की बेहतरीन प्रस्तुति देखकर दर्शक हैरान हो गए। सोमवार को प्रतियोगिता के मुकाबले काफी रोचक रहे। बसंत रिजॉर्ट में कलाकारों की भीड़ सुबह आठ बजे से ही जुटना शुरू हो गई थी। डांस के इस महासंग्राम में चंबा, पालमपुर, कांगड़ा, कुल्लू, सुंदरनगर व भोरंज से आए कलाकारों का हौसला देखते ही बनता था। सैकड़ों किलोमीटर सफर तय करने के बाद कलाकारों के चेहरों पर रौनक बरकरार थी। अपनी दमदार परफार्मेंस देने के लिए सुबह से ही बसंत रिजॉर्ट के बाहर कतारें लग गई थीं। डांस का यह सिलसिला दूसरे दिन भी देर रात तक चलता रहा। इस दौरान करीब एक हजार से अधिक दर्शक सेमीफाइनल मुकाबले के गवाह बने। कांगड़ा के नाटी गु्रप द्वारा बेहतरीन प्रस्तुति दी गई। इसी प्रकार पालमपुर की सुहाना ने भी अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से दर्शकों व निर्णायक मंडल के सदस्यों की वाहवाही लूटी। राज्य के विभिन्न  जिलों से आए कलाकारों ने इस शानदार प्लेटफार्म के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ का आभार व्यक्त किया है। आयोजन स्थल पर नौ बजे से पहले ही प्रतिभागी अपने निजी वाहनों के माध्यम से पहुंच गए। यहां पहुंचे प्रतिभागियों व उनके अभिभावकों ने बसंत रिजॉर्ट की काफी सराहना की। इस अवसर पर मिसेज पंजाब ऑफ प्राइड की सब-टाइटल विनर डा. बलजीत कौर ने बतौर सेलिब्रिटी जज की भूमिका निभाई। इस अवसर पर वीएलसीसी के एमडी विवेक राणा व कनिष्का चोपड़ा ने विशेष अतिथि के रूप में प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। बसंत रिजॉर्ट के एमडी तरुण कालिया भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। डांस का सिलसिला देर शाम तक चलता रहा। प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर सभी को थिरकने पर विवश कर दिया। वहीं, प्रतिभागियों के साथ आए अभिभावकों ने भी ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास की काफी सराहना की।  डीएचडी सेमीफाइनल के महासंग्राम के लिए बसंत रिजॉर्ट की मेजबानी का भी हर कोई मुरीद हुआ। हमीरपुर बाइपास मार्ग पर स्थित इस रिजॉर्ट के अद्भुत निर्माण को देखकर हर कोई गदगद हो उठा। हिमाचल प्रदेश में इस अनूठे रिजॉर्ट को ‘डांस हिमाचल डांस’ के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया था। प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति के बाद रिजॉर्ट के भीतर सेल्फी लेने और चहलकदमी करते हुए लंबा समय बिताया। बताते चलें कि डीएचडी का सेमीफाइनल शानदार बसंत रिजॉर्ट के नजदीक हाउसिंग बोर्ड कालोनी न्यू बाइपास हमीरपुर में रविवार को शुरू हुआ। बसंत रिजॉर्ट की सुंदरता देखकर हर कोई खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक पाया। यहां पर प्रतिभागियों से लेकर उनके साथ आए अभिभावकों के लिए सभी पुख्ता प्रबंध किए गए थे। परफार्मेंस के दौरान दूरदराज जिला से आए लोगों ने बसंत रिजॉर्ट की खूबसूरती को निहारा।

वीएलसीसी संस्थान के एमडी भी रहे मौजूद

दूसरे दिन मुकाबले में कांगड़ा, पालमपुर, चंबा, सुंदरनगर, कुल्लू व भोरंज के प्रतिभागियों ने भाग लिया। सेमीफाइनल मुकाबले में वीएलसीसी संस्थान के एमडी विवेक राणा व कनिष्का चोपड़ा विशेष रूप से उपस्थित रहीं। मिसेज पंजाब प्राइड ऑफ नेशन की सब-टाइटल विनर डा. बलजीत कौर सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में पहुंची। उन्होंने जजमेंट पैनल की सदस्य के रूप में प्रतिभागियों की प्रतिभा का भी आकलन किया।

हमीरपुर में लाइव ब्राइडल मेकअप शो

‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में वीएलसीसी संस्थान ने दिखाया हुनर

हमीरपुर  – सेमीफाइनल के दूसरे दिन वीएलसीसी और बालीवुड के तड़के ने ‘डांस हिमाचल डांस’ का मजा चौगुना कर दिया। लंच ब्रेक के दौरान बालीवुड सेलिब्रिटी मनीष ठाकुर ने लाइव ब्राइडल मेकअप शो का आयोजन किया। मायानगरी में फिल्म हस्तियों को बड़े बैनर पर मेकअप की सुविधा देने वाले आर्टिस्ट मनीष ठाकुर ने वीएलसीसी के बैनर तले अपनी प्रस्तुति दी। यह देखकर प्रतिभागी और उनके अभिभावक दंग रह गए। उन्होंने मंच पर आधे घंटे के समय में दुल्हन का फुल मेकअप कर दर्शकों को आकर्षित किया। इस दौरान मनीश ने मेकअप के माध्यम से बताया कि कैसे हाईलाइटिंग, काउंटरिंग, बेस एप्लीकेशन, एट्रेक्टिव, आईज मेकर, आईज लुक, डर्माटिक आई मेकअप आदि का कैसे प्रयोग किया जाता है। उन्होंने मैसी हेयर स्टाइल व फैंटसी मेकअप का इस्तेमाल कर ब्राइडल मेकअप किया। वीएलसीसी संस्थान हमीरपुर के एमडी विवेक राणा ने बताया कि मनीश ठाकुर बालीवुड की जानी-मानी हस्तियों का मेकअप कर चुके हैं। सोमवार को भी मनीश ने लाइव परफार्म कर आधे घंटे में पूरी तरह से युवती को दुल्हन के लिबाज में तैयार कर अपना हुनर दिखाया है। बता दें कि वीएलसीसी संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘डांस हिमाचल डांस’ में ऑडिशन पार्टनर की भूमिका निभा रहा है। संस्थान द्वारा सेमीफाइनल में परफार्म करने वाले सभी प्रतिभागियों को निःशुल्क मेकअप की सुविधा प्रदान की जा रही है। सोमवार को भी वीएलसीसी ने डीएचडी सेमीफाइनल के दूसरे दिन प्रतिभागियों को निःशुल्क मेकअप की सुविधा प्रदान की।  कुल्लू और कांगड़ा से हमीरपुर पहुंचे प्रतिभागियों ने वीएलसीसी से आग्रह किया कि हमीरपुर की तर्ज पर ऐसी ब्रांच उनके शहरों में भी स्थापित की जाए। इस दौरान वीएलसीसी के एमडी विवेक राणा ने कहा कि उनका संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ के इस पूरे इवेंट में सेमीफाइनल तक प्रतिभागियों को मेकअप की फ्री सुविधा प्रदान करेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App