आने वाले सीरियल

By: Mar 11th, 2018 12:10 am

चंद्रशेखर

स्टार भारत स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के जीवन पर आधारित ‘ चंद्रशेखर’ नामक एक नया शो का शुभारंभ करेगा।  कहानी चंद्रशेखर आजाद के बारे में है। कैसे वह अपने बचपन से एक विद्रोही सुंदर कहानी में वर्णित है। धारावाहिक की कहानी अनिरुद्ध पाठक के द्वारा लिखी गई है, जो पहले भी हिट धारावाहिक जैसे देवों के देव महादेव और सिया के राम के लिए प्रसिद्ध हैं। इन्हें शो के निर्माता के रूप में भी देखा गया है। चंद्रशेखर की भूमिका देव जोशी द्वारा निभाई जाएगी। यह शो एक युवा लड़के ‘चंद्रशेखर’ के बारे में है, जिसके चेहरे पर डर नहीं झलकता है और इस तरह वह अपने जीवन को जीता है। वह अपने प्रतिद्वंद्वियों से लड़ता है जिसमें एलेन दर्शकों को एक प्रेरणादायक चरित्र प्रदान करता है। ।

श्रीमान श्रीमती फिर से

स्क्रीन पर अपने प्रसिद्ध शो श्रीमान श्रीमती को वापस पाने के लिए एसएबी टीवी अच्छा है। इस शो में सुचेता खन्ना, सुरेश मेनन, समीर शाह और बरखा बिष्ट ने प्रसिद्ध भूमिकाएं दोहराई हैं। श्रीमान श्रीमती दो जोड़ों के जीवन पर केंद्रित एक कहानी है, जो पड़ोसियों की तरह रहते हैं।  एक दूसरे के पुरुषों को  आकर्षित करने को पत्नियां नए- नए प्रयोग करती हैं। प्रत्येक चरित्र में एक उतार-चढ़ाव वाली छाया होती है। प्रसिद्ध शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ इसी तरह के शो से भी उत्साहित था। श्रीमान- श्रीमती में फिर से समीर को केशु के रूप में देखा जाएगा, जबकि सुचेता और बरखा व्यक्तिगत रूप से कोकी और गुडि़या प्रेमा के कुछ हिस्सों को मंजूरी देंगे।

 कलाकार : बरखा बिष्ट , सेन गुप्ता गुडि़या प्रीति के रूप में

सुचेता खन्ना कोकी के रूप में

दिलरुबा के रूप में सुरेश मेनन

समीर शाह केशु के रूप में

ये प्यार नहीं तो क्या है

सोनी टीवी अब एक और रोमांटिक टीवी धारावाहिक ला रहा है, ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’। यह शो दिलीप झा द्वारा निर्मित है, जो एक और रोमांटिक शो बनाने के लिए प्रसिद्ध है, ‘एक दूजे के वास्ते’, जो प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय रहा है।  ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ इसमें प्रमुख भूमिका में होंगे मुंबई के प्रसिद्ध नमित खन्ना। कहानी दो लोगों के बारे में है जो एक दूसरे के लिए अज्ञात हैं, लेकिन उन दोनों के बीच एक रोमांटिक संबंध महसूस करते हैं। यह प्रेम कहानी हर विशिष्ट प्रेम कहानी से अलग होगी। आप धारावाहिक में प्यार के विभिन्न रूप देखेंगे।

स्टार कास्ट

नमित खन्ना पाल जैन


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App