शादी के सवाल पर इलियाना ने दिया जवाब

By: Mar 4th, 2018 12:10 am

इलियाना से एंडूके बालीवुड में सिनेमैटोग्राफर या ग्लैमर फोटोग्राफर बनने की संभावनाओं के बारे में पूछा गया, तो इलियाना का कहना था कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानती। इसके अलावा इलियाना यह भी बताती हैं कि एंडू ने बीते दिनों एक शो के दौरान सलमान खान और रणवीर सिंह और फ्लाइट में आलिया भट्ट और वरुण धवन के कुछ बेहतरीन फोटो  लिए हैं…

इलियाना डीक्रूज उज्मा अहमद की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इसके अलावा वह अजय देवगन के साथ भी नजर आने वाली हैं। इन दिनों उनकी अपने ब्वायफे्रंड एंडू निबॉन के साथ शादी की चर्चाएं भी जोरों पर हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्मों, ब्वायफे्रंड और करियर जैसे कई महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर बात की।

अजय देवगन के साथ इलियाना की फिल्म रेड आने वाली है। इस फिल्म में अजय एक इन्कम टैक्स आफिसर बने हैं और पूरी फिल्म उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन इसमें इलियाना का रोल भी काफी स्ट्रांग है। इलियाना बताती हैं कि भले ही उनका किरदार बहुत लंबा नहीं है, लेकिन काफी इंट्रस्टिंग है।

इलियाना बताती हैं कि उनका किरदार एक इन्कम टैक्स आफिसर की पत्नी का है, जो समझदार है, अपने दिल से बात करती है और अजय की ताकत है। बकौल इलियाना इस जोड़े की ताकत फिल्म के गीतों और भावनात्मक दृश्यों में नजर आती है, जहां आपको यह महसूस होता है कि आफिसर की पत्नी उसके लिए कितनी चिंतित रहती है। अपने साथी कलाकार अजय देवगन की तारीफ  करते हुए उन्होंने कहा कि वह काफी अच्छे और पॉजिटिव व्यक्ति हैं। वह बताती हैं कि अजय अकसर सेट पर अपनी बेटी न्यासा और बेटे युग के बारे में बात करते रहते थे और इन बातों को सुनकर अब इलियाना को लगता है कि वह भी इन बच्चों को जानती हैं।

लोग मेरे बारे में सब जानते हैं

अपने ब्वायफे्रंड एंडू  निबॉन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जो भी है वह सबके सामने है बाकी मैं लोगों को उतना ही बताऊंगी, जितना मैं बताना चाहती हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्रिसमस पर अपनी फोटो शेयर करते हुए आपने कैप्शन में मैरिड लिखा था, तो क्या आप शादी कर चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की सबसे अच्छी बात यह है कि लोग आपके बारे में जान सकते हैं और जितना मुझे शेयर करना था, मैं कर चुकी हूं बाकी मैं एंडू  से कब मिली, हमारा रिश्ता कब शुरू हुआ मेरे लिए बेहद व्यक्तिगत है, जिसे न तो मैं छिपाऊंगी और न ही बताऊंगी।

हालांकि जब इलियाना से एंडू के बालीवुड में सिनेमटोग्रफर या ग्लैमर फोटोग्रफर बनने की संभावनाओं के बारे में पूछा गया, तो इलियाना का कहना है कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानती। इससे परे इलियाना यह भी बताती हैं कि एंडू ने बीते दिनों एक शो के दौरान सलमान खान और रणवीर सिंह और फ्लाइट में आलिया भट्ट और वरुण धवन के कुछ बेहतरीन फोटो लिए हैं। इलियाना का कहना है कि एंडू  उन्हें लेकर बेहद ईमानदार हैं और उनकी फिल्मों पर मुखरता से टिप्पणी करते हैं। इसके बावजूद उन्होंने अभी तक रेड का ट्रेलर नहीं देखा है। इलियाना का मानना है कि एंडू उनसे कभी झूठ नहीं बोलते हैं और जब भी इलियाना अपनी किसी फिल्म की विफलता से निराश होती हैं, तो एंडू बेहद धैर्य के साथ वह फिल्म देखकर उनका मार्गदर्शन करते हैं। बर्फी के बाद भले ही उनके खाते में कोई बेहद सफल फिल्म न आई हो, लेकिन वह मानती हैं कि उन्होंने अब तक जो भी किया है उससे वह बेहद खुश हैं। इलियाना आगे बताती हैं कि पिछले कुछ अरसे से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है और वह किसी अच्छे ऑफर की प्रतीक्षा कर रही हैं। बकौल इलियाना, वह फिल्म चाहे साउथ की हो या बालीवुड की, अगर उसका कंटेट अच्छा होगा तो वह उसे जरूर करेंगी। इलियाना का यह भी कहना है कि बीच में कुछ लोगों ने उनके बारे में यह झूठी बात फैला दी थी कि वह दक्षिण में काम नहीं करना चाहती, लेकिन ऐसा नहीं है।

महिला प्रधान फिल्म करनी है

इलियाना का कहना है कि वह कोई बायोपिक या महिला प्रधान फिल्म ही करना चाहेंगी और ऐसी किसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं। बायोपिक की बात निकलने पर इलियाना ने बताया कि उन्हें उज्मा अहमद का रोल ऑफर हुआ है। उज्मा एक भारतीय महिला हैं, जिसे गन प्वाइंट पर चार बच्चों के पिता एक पाकिस्तान पुरुष से शादी के लिए मजबूर किया गया। दोनों देशों के बीच चली लंबी राजनीतिक और कानूनी लड़ाई के बाद उज्मा को वापस भारत लाया गया। इलियाना का कहना है कि वह इस बारे में निर्देशक से मिल चुकी हैं और जब तक सारी चीजें तय नहीं हो जातीं, वह इस बारे में बात नहीं करेंगी।

हालीवुड का ऑफर

अपने करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें एक हालीवुड फिल्म का भी ऑफर आया है और उसमें एक काफी रोमांचक रोल है।  वह कुछ कास्टिंग डायरेक्टर्स से भी मिलीं, लेकिन अभी बात बन नहीं पाई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App