हिमाचल को आज मिलेगी नई ‘मिस हिमाचल’

By: Apr 7th, 2018 12:06 am

सरदार सोभा सिंह ऑडिटोरियम टांडा में ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट का ग्रैंड फिनाले आज, कड़ी परीक्षा से गुजरेंगी फाइनलिस्ट्स

टीएमसी— ‘मिस हिमाचल’ के ताज के लिए जंग सात अप्रैल, शनिवार को सायं टांडा के सोभा सिंह ऑडिटोरियम में होगी। इसके लिए फाइनलिस्ट्स  युवतियों को कड़ी परीक्षा से गुजरना होगा। जजों की कसौटी पर खरा  उतरने वाली फाइनलिस्ट के सर पर ही ‘मिस हिमाचल-2018’ का ताज सजेगा। प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित  ‘मिस हिमाचल’ प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले में सुर संगीत के साथ-साथ  नृत्य का भी संगम देखने को मिलेगा। वहीं इस ग्रैंड फिनाले में तीन राउंड होंगे। पहला पहाड़ी फ्यूजन राउंड होगा, जिसमें 20 फाइनलिस्ट्स पहाड़ी वेशभूषा में  रैंप पर उतरेंगी। दूसरा वेस्टर्न ड्रेस राउंड होगा, इस राउंड में पहाड़ की ये बालाएं कॉकटेल ड्रेस में रैंपवॉक करेंगी। तीसरा इवनिंग गाउन राउंड  होगा, जिसमें इंग्लिश गाउन पहने यह मॉडल्स कैटवॉक करेंगी। साथ ही इस मेगा फाइनल में दस-दस के ग्रुप में टेलेंट राउंड भी होगा, जिसमें  डांस की परफार्मेंस देकर ये फाइनलिस्ट अपनी प्रतिभा का  प्रदर्शन करेंगी। इस दौरान टॉप टेन चुनी जाएंगी। उनसे जजों द्वारा  सवाल-जवाब का दौर होगा। व्यक्तित्व विकास की परख इस राउंड में की जाएगी। इस राउंड में  टॉप फाइव का चयन होगा तथा इन्हें  कॉमन सवाल दिया जाएगा, जिसका जवाब एक मिनट के भीतर लिखना होगा। इस राउंड में तीन युवतियों का चयन होगा तथा जजों की कसौटी पर खरा उतरने वाली इन टॉप तीन में से ही एक युवती ‘मिस हिमाचल’ का ताज हासिल करेगी, जबकि दो अन्य को रनरअप का खिताब दिया जाएगा। इस मौके पर माय फेयर  फैशन राउंड का भी मेहमान लुत्फ  उठा पाएंगे। साथ ही ब्यूटी एंजेल  की रैंपवॉक भी होगी, जिसकी शो स्टॉपर ‘मिस हिमाचल-2017’  श्वेता शर्मा होंगी तथा रनरअप राखी शर्मा  व आयुषी सेठी भी विशेष रूप से हिस्सा लेंगी। ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले में ‘फेमिना मिस इंडिया 2017’ रनरअप प्रियंका कुमारी सेलिब्रिटी गेस्ट होंगी। इस मौके पर आयोजित समारोह के मुख्यातिथि उच्च न्यायालय के न्यायाधीश धर्म चंद चौधरी समाज में उल्लेखनीय सेवाओं के लिए विख्यात गणमान्यों को एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजेंगे।

कार्यक्रम का विशेष आकर्षण

‘मिस हिमाचल’ के गै्रंड फिनाले का आगाज गोगी बैंड की संगीत धुनों के साथ होगा। कुल्लवी गायक इंद्रजीत सिंह अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे। इसके साथ ही मनाली के डी पायरेट्स ग्रुप की परफार्मेंस के साथ दिल्ली में हिंदी संगीत का डंका बजा रहे मंडी के अभिषेक पटियाल की आवाज भी दर्शक यहां सुन पाएंगे। ‘हिमाचल की आवाज सीजन-6’ की जूनियर विजेता अदिति बंसल भी अपनी प्रस्तुति देंगी। रेडियो मिर्ची की आरजे मनीषा का जादुई अंदाज भी दर्शकों को यहां देखने को मिलेगा।

‘दिव्य हिमाचल’ न्यूज रूम में परियां

शुक्रवार को ‘मिस हिमाचल-2018’ फाइनलिट्स ने पुराना मटौर स्थित ‘दिव्य हिमाचल’ मुख्यालय का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने परिसर के विभिन्न विभागों का कार्य देखा। उन्होंने न्यूज रूम, मार्केटिंग, प्रिंटिंग, वेब टीवी, आईटी, कम्प्यूटर सेक्शन में जाकर अखबार एवं टीवी की बारीकियां जानीं। खासतौर से न्यूज रूम में पहुंच कर फाइनलिस्ट्स में उत्साह देखते ही बन रहा था। टॉप-20 हिमाचली बालाओं ने बारी-बारी अपना परिचय दिया। इस दौरान ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के प्रधान संपादक अनिल सोनी ने फाइनलिस्ट्स को महत्त्वपूर्ण टिप्स दिए।

जयंत भारद्वाज और ईशा गुप्ता संभालेंगे मंच

‘मिस हिमाचल’ के मेगा इवेंट के लिए सजे मंच पर एंकरिंग की दुनिया में नाम कमा रहे जयंत भारद्वाज और ईशा गुप्ता एक बार फिर सैकड़ों की भीड़ को कभी अपनी दिलचस्प और चुटकीली बातों से मंत्रमुग्ध करते नजर आएंगे। साथ ही कार्यक्रम के दौरान ‘मिस इंडिया’ आर्गेनाइजेशन के प्रोजेक्ट हैड बेनेट नाथन और जी लैबोरेट्रीज के सीईओ रोहन मुकुल भी इस मेगा इवेंट का हिस्सा बनेंगे।

फाइनलिस्ट्स युवतियों को दिए ब्यूटी टिप्स

कांगड़ा— पैराडाइस वेडिंग कैसल, मटौर पहुंची ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट्स ने यहां ब्यूटी संबंधी गुर सीखे। ब्यूटी सैलून की प्रबंधक रूबी ने सभी 20 फाइनलिस्ट को सौंदर्य संबंधी टिप्स दिए और जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। रूबी ने कहा कि कम्युनिकेशन स्किल और पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए जरूरी हैं। उन्होंने बताया कि कम्युनिकेशन में आंखों का अहम योगदान है जो व्यक्ति के आत्मविश्वास को दिखाता है। ब्यूटी एक्सपर्ट रूबी ने कहा कि मुस्कुराहट, सहनशीलता, दृष्टिकोण तथा व्यक्ति की सोच जीवन में अहम रोल अदा करती है। उन्होंने बताया कि व्यक्तित्व विकास में  सौंदर्य का  अहम रोल है। उन्होंने मेकअप के अलग-अलग तरीके भी इन फाइनलिस्ट्स को बताए। इस दौरान ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट्स ने भी पैराडाइस वेडिंग कैसल के अनुभव बेहतरीन बताए। इस मौके पर सैलून के प्रबंध निदेशक सुरेंद्र कुमार राजू  व स्टाफ  के तमाम सदस्य मौजूद थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App