एक नजर

By: Jul 13th, 2018 12:01 am

जापान में अब तक गई 200 की जान

कुराशिकी — जापान के पश्चिमी हिस्सों में 36 वर्ष के बाद पहली बार आई भीषण बाढ़ और वर्षाजनित घटनाओं के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर लगभग 200 हो गई है। वहीं तेज गर्मी और पानी की किल्लत के कारण बीमारियों के फैलने का खतरा उत्पन्न हो गया है। सरकार ने गुरुवार को बताया कि बारिश थमने के बाद भी लोगों की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। एक सप्ताह से दो लाख से अधिक मकानों में पानी की आपूर्ति नहीं हुई है।

चर्च प्रकरण मेें एक और पादरी का सरेंडर

कोल्लम — केरल के कोल्लम में एक विवाहिता शिक्षिका के कन्फेशन (चर्च में अपनी गलतियों को कबूल करने की प्रक्रिया) सीक्रेट का खुलासा करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने के आरोपी ऑर्थाेडॉक्स चर्च के पादरी ने गुरुवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। इस सेक्स कांड के दूसरे आरोपी पादरी फादर जॉब मैथ्यू ने कोल्लम के पुलिस उपाधीक्षक के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में 31 देशी बम पकड़े

बैरकपुर — पश्चिम बंगाल के दो जिलों से 11 केन बम सहित 31 देशी बम बरामद किए गए हैं और इन मामलों में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को कुछ लोगों ने उत्तर 24 परगना जिला के पानीहाती स्थित एक बंद फैक्टरी में कुछ बम पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फैक्टरी से 11 केन बम बरामद किए। बम निरोधक दस्ते ने सभी बमों को निर्जन स्थान ले जाकर निष्क्रिय कर दिया। पुलिस ने बीरभूम जिला में मयूरेश्वर निवासी दुलाल शेख के आंगन में ड्रम में छिपाकर रखे गए 20 बम बरामद किए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App