एक नजर

By: Aug 7th, 2018 12:02 am

तीन क्रिकेटर खेलेंगी चैलेंजर ट्रॉफी

धर्मशाला — प्रदेश की तीन महिला क्रिकेट खिलाडि़यों का सीनियर वूमन टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए चयन कर लिया गया है। इसमें हरलीन दियोल, तनुजा कंवर और इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी सुषमा वर्मा को चयनित किया गया है। वहीं, हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन सहित राज्य भर के खेल प्रेमियों भी बेटियों के चयन को लेकर खुशी की लहर दौड़ गई है। सुषमा वर्मा इंडिया ग्रीन में विकेटकीपर के रूप में दमखम दिखाएंगी, जबकि हरलीन दयोल और तनुजा कंवर इंडिया रेड टीम का हिस्सा होंगी।

पारी से जीत के करीब भारत-ए

बंगलूर — तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (18 रन पर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी से भारत-ए को दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पहले गैर आधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को जीत की सुगंध मिल गई है। भारत-ए ने अपने रविवार के दो विकेट पर 411 रन से आगे खेलते हुए अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 584 रन का विशाल स्कोर बनाकर घोषित कर दी। भारतीय टीम को पहली पारी में 338 रन की विशाल बढ़त हासिल हुई। दक्षिण अफ्रीका-ए ने दिन का खेल समाप्त होने तक 40 ओवर में चार विकेट खोकर 99 रन बना लिए हैं और उसे पारी की हार से बचाने के लिए अभी 239 रन बनाने हैं। पहली पारी में पांच विकेट लेने वाले सिराज ने दूसरी पारी भी कहर बरपाते हुए 10 ओवर में मात्र 18 रन देकर चार विकेट झटक लिए हैं।

दुती स्वर्ण के लिए लगाएंगी दम

नई दिल्ली — उड़न पारी पीटी ऊषा के बाद देश की सबसे तेज फर्राटा धाविका दुती चंद ने कहा है कि वह इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में 18 अगस्त से होने वाले एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिए पूरा जोर लगाएंगी। दुती चंद ने कहा कि मेरा पूरा ध्यान एशियाई खेलों में देश के लिए पदक जीतने पर लगा हुआ है। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं और देश के लिए सोना जीतूं।

भारत में रग्बी विश्व कप ट्रॉफी

नई दिल्ली — केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने सोमवार को यहां रग्बी वर्ल्ड कप 2019 ट्रॉफी टूअर को भारत में लांच करते हुए वेब एलिस कप का दिल्ली में स्वागत किया। भारत रग्बी वर्ल्ड कप 2019 ट्रॉफी टूअर का आठवां चरण है और वेब एलिस कप अब दिल्ली से मुंबई और भुवनेश्वर के लिए प्रस्थान करेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App